+

जान्हवी कपूर ने पिता बोनी कपूर को एयरपोर्ट पर दी धमकी! वीडियो हुआ वायरल

जान्हवी कपूर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पिता बोनी कपूर के साथ नजर आईं। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने बोनी कपूर से मास्क उतारने को कहा जिससे जान्हवी नाराज हो गईं।
जान्हवी कपूर ने पिता बोनी कपूर को एयरपोर्ट पर दी धमकी! वीडियो हुआ वायरल
बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बेहद ही कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जाह्नवी ने अबतक के अपने करियर में कई ​फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्टिंग के अलावा जाह्नवी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां तक अपने वेकेशन की फोटोज भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं जाह्नवी पैपराजी की भी फेवरेट स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। वह जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। लेकिन इसी बीच जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी पर नराज होती नजर आ रही हैं। 


 जाह्नवी कपूर और  पिता बोनी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन दोनों का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। इस दौरान जब पैपराजी को पोज देते ने लिए बोनी कपूर अपना मास्क उतारते हैं तो ऐसा करने से जाह्नवी उन्हें रोक देती हैं और फोटोग्राफर पर नाराज होते हुए कहती हैं कि ऐसे गलत एडवाइज मत दीजिए।

 इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ एयर पोर्ट से निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। इस दौरान बोनी अपना मास्क निकालने की कोशिश करते हैं तो उनकी बेटी जाह्नवी उनका हाथ पकड़ लेती हैं और ऐसा नहीं करने के लिए कहती हैं। इस एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी कहते हैं -अरे कुछ नहीं होगा। जाह्नवी फोटोग्राफरों की बात सुनकर कहती हैं -ये गलत एडवाइस मत दीजिएगा। 


इस वीडियो को वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आगे जब जाह्नवी अपनी कार में बैठने के लिए जाती हैं तो पैपराजी उनसे टैटू दिखाने की रिक्वेस्ट करते हैं। इस पर वह जवाब देते हुए कहती हैं -आपने इसे काफी बार देखा है, मैंने इसे इंस्टाग्राम पर डाला है। 


 इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को एक जिम्मेदार बेटी कह कर बुलाया है। वीरल के पोस्ट पर फैंस कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- जाह्नवी ने पहली बार समझदारी वाली बात कही है। एक दूसरे ने लिखा- लविंग जाह्नवी को अपने पिता की कितनी ज्यादा चिंता है।
facebook twitter instagram