+

जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन अपनी इस गलती की वजह से हुए ट्रोलिंग का शिकार, लोगों ने दी ऐसी नसीहत

डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच गंवाने के बाद अब अगले महीने की 4 तारिक से भारतीय टीम को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।
जसप्रीत बुमराह-संजना गणेशन अपनी इस गलती की वजह से हुए ट्रोलिंग का शिकार, लोगों ने दी ऐसी नसीहत
डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच गंवाने के बाद अब अगले महीने की 4 तारिक से  भारतीय टीम को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं, इस सीरीज से शुरू होने से पहले टीम को कुछ दिनों की छुट्टी दी गई है। इसी बीच सभी खिलाड़ी अपनी फैमिली संग  इंग्लैंड में अलग-अलग जगह घूम कर आनंद लेते हुए नजर आ रहे है। 


 बुमराह-संजना ने किया फुटबाल मैच एन्जॉय

जहां एक ओर विराट कोहली वाइफ अनुष्का के साथ ब्रेकफास्ट एन्जॉय कर रहे है और रोहित पत्नी और बेटी के साथ  क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे है तो वहीं इस लिस्ट में  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह किसी से पीछे नहीं हैं, जी हां बुमराह बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन भी इंग्लैंड में मस्ती करते हुए नजर आए हैं। ये कपल मंगलवार को इटली और स्पेन के बीच यूरो 2020 का सेमीफाइनल मुकाबला देखने गए थे। 


अब इन खूबसूरत पलों की स्टनिंग तस्वीरें संजना ने अपने सोशल मीडिया आकउंट पर शेयर की है। लेकिन ऐसा लगता है कि संजना को अपनी और  बुमराह की ये एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना महंगा पद गया है। तभी तो लोग इन्हें भला बुरा कहने से चूक नहीं रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है संजना और जसप्रीत बुमराह स्टेडियम में खड़े होकर जबरदस्त पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

नए जोड़े को लोगों ने किया ट्रोल 

बता दें, संजना गणेशन के इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस दौरान लोग संजना और बुमराह को लेकर तरह-तरह की कमेंट करके इस फोटो पर मजे ले रहे हैं। दरअसल लोग कोरोना महामारी के समय में इन दोनों को मास्क लगाने की सलाह दे रहे हैं। 

पहले WTC फाइनल में ट्रोल हुए बुमराह

 
वैसे ऐसा लग रहा है जैसे मानों इन दिनों बुमराह के ऊपर कहर टूट पड़ा है। WTC फाइनल में सबसे ज्यादा उम्मीद जसप्रीत बुमराह से ही थीं, लेकिन बुमराह इस बड़े मैचकोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और उन्हें दोनों पारियों में एक भी विकेट नहीं मिल पाया। जिस वजह से भारत के हाथों ये मैच 8 विकेट से फिसल गया। तब इस हार के बाद बुमराह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे और उन्हें उस हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार ठहराया गया था। 

facebook twitter instagram