+

संगीत सेरेमनी में जसप्रीत पत्नी संजना गणेसन के साथ जमकर थिरके, वेडिंग एल्बम से वायरल हुआ नया डांस वीडियो

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों मशहूर स्पोट्र्स एंकर संजना गणेशन का हाथ जिंदगीभर के लिए थाम लिया है।
संगीत सेरेमनी में जसप्रीत पत्नी संजना गणेसन के साथ जमकर थिरके, वेडिंग एल्बम से वायरल हुआ नया डांस वीडियो
टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बीते दिनों मशहूर स्पोट्र्स एंकर संजना गणेशन का हाथ जिंदगीभर के लिए थाम लिया है। इस नए जोड़े ने अनंत कारज की रस्म के साथ गुरुद्वारे में 15 मार्च 2021 को शादी की है। शादी के बाद जसप्रीत बुमराह और संजना दोनों ने ही अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर उन्हें खुशखबरी दी थी। 


हालांकि शादी के बाद बुमराह और संजना दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर नहीं करने के बावजूद इस जोड़े की शादी,हल्दी और मेंहदी की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। 


वहीं अब शादी,हल्दी और मेंहदी की तस्वीरें वायरल होने के बाद इस नए जोड़े की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है बुमराह और उनकी वाइफ संगीत में डांस करते नजर आ रहे हैं। 


संगीत सेरेमनी में जहां बुमराह काले रंग की शेरवानी पहने दिखाई दिए तो वहीं संजना ने पर्पल कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है। इस वीडियो में यह कपल डांस स्टेप्स मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस इस नए जोड़े के इस वीडियो को बहुत पसंद भी कर रहे हैं,तभी इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर अब तूल पकड़ ली है। क्योंकि ऐसा पहली बार होगा जब बुमराह के चाहने वालों को उनका डांस देखने को मिल रहा है। 


बुमराह ने पत्नी संग साझा की फोटो...  

बुमराह ने पत्नी संजना के साथ शादी की तस्वीरें अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। प्यार ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। बुमराह ने लिखा कि आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।




संजना गणेशन कौन?

साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब अपने नाम हासिल कर चुकी संजना गणेशन एक क्रिकेट एंकर हैं। 28 साल की संजना पिछले कुछ वक्त से वो कई टूर्नामेंटों का हिस्सा रही हैं। 


वहीं आईपीएल में सक्रिय रहने के साथ-साथ ही स्टार स्पोट्र्स के साथ भी वह जुड़ी रही हैं। संजना आईसीसी वल्र्ड कप 2019 से लेकर आईपीएल तक होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं। 
facebook twitter instagram