+

संजना गणेशन के प्यार में 'बोल्ड' हुए जसप्रीत बुमराह? जिसकी हो रही है तेज गेंदबाज की दुल्हनिया बनने की चर्चा

इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और फाइनल टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।
संजना गणेशन के प्यार में 'बोल्ड' हुए जसप्रीत बुमराह? जिसकी हो रही है तेज गेंदबाज की दुल्हनिया बनने की चर्चा
इन दिनों भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और फाइनल टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस बीच टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज ने कुछ दिनों की छुट्टी ली हुई है। दरअसल बुमराह ने बीसीसीआई से कुछ दिनों पहले निजी कारण का हवाला देते हुए छुट्टी मांगी थी,जिसे बीसीसीआई ने अपनी मंजूरी दे दी है। तब बुमराह ने बताया था कि वो पसर्नल कामों की वजह से चौथे टेस्ट में शामिल नहीं हो सकेंगे। 


अब बताया जा रहा है गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों की मानें तो जसप्रीत बुमराह इस हफ्ते शादी कर लेंगे और शायद यही वो बड़ा कारण था कि जब उन्हें टीम इंडिया से छुट्टी लेनी पड़ी है। यही नहीं खबरें तो यह भी सामने आ रही हैं बुमराह गोवा में शादी करने वाले हैं। हालांकि अब तक भी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि जसप्रीत बुमराह किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं। 


बुमराह की दुल्हनिया कौन?

आखिर जसप्रीत बुमराह की दुल्हन कौन है इस बात को लेकर सोशल मीडिया का बाजार गर्म है। इंटरनेट पर उड़ी खबर के मुताबिक बताया जा रहा है बुमराह की दुल्हनिया कोई और नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन है,जिनसे टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जल्द ही शादी करने वाला है,मगर अब एक स्पोट्र्स एंकर को उनकी होने वाली वाइफ बताया जा रहा है। 


ये स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन हैं जो कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक होस्ट कर चुकी हैं। बता दें संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं।


संजना पुणे यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुकी हैं। वहीं इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और साल 2014 में वो मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची। 


संजना ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता है। इसके अलावा उन्होंने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। 


बता दें बुमराह की शादी का खुलासा बीसीसीआई के एक अधिकारी ने किया है उन्होंने बताया कि इन दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज गुमराह अपनी शादी को लेकर तैयारी करने में बिजी हैं। बुमराह बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। हालांकि अपनी शादी को लेकर बुमराह ने अब तक साफ नहीं किया कि वो शादी कब और किससे करने वाले हैं।
facebook twitter instagram