+

जसप्रीत बुमराह को सताई पत्नी संजना गणेशन की याद? खूबूसरत तस्वीर शेयर करके लिखी दिल छू लेने वाली बात

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी एंकर संजना गणेशन की शादी को 15 अप्रैल 2021 को एक महीना पूरा हो गया है।
जसप्रीत बुमराह को सताई पत्नी संजना गणेशन की याद?  खूबूसरत तस्वीर शेयर करके लिखी दिल छू लेने वाली बात
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी एंकर संजना गणेशन की शादी को 15 अप्रैल 2021 को एक महीना पूरा हो गया है। शादी की पहले महीने की सालगिरह पर बुमराह ने पत्नी संजना के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर प्यार जाहिर किया है।


जसप्रीत और संजना पिछले महीने 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे। इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने अपनी वाइफ को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है। बता दें इस वक्त  बुमराहा आईपीएल 2021 में पांच बार चैपिंयन रही मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर 

बुमराह ने वाइफ संजना के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, एक महीने से प्यार, हंसी, चुटकुले, लंबी चर्चा और शांति। मेरे सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने का एक महीना पूरा। हालांकि, इन दिनों बुमराह आईपीएल के 14वें सीजन में व्यस्त चल रहे हैं, जबकि संजना खुद आईपीएल 2021 में कमेंट्री कर रही हैं।


मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2021 के अभी तक के सफर के बारे में बात की जाए तो मुंबई को अपने पहले मैच में ओपनिंग मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार मिली,लेकिन अपने दूसरे मुकाबले में टीम ने फिर से शानदार वापसी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स से 10 रनों से हराकर  मैच अपने नाम कर लिया।


 वहीं जसप्रीत बुमराह की बात करें तो तेज गेंदबाज मुंबई इंडियंस के मुख्य खिलाडिय़ों में से एक हैं,उन्होंने आईपीएल के अब तक 94 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 111 विकेट चटकाएं हैं। 


facebook twitter instagram