+

IPL में एक बार फिर दंगल मचाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, शादी के बाद पहली बार सामने आया ऐसा वीडियो

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 15 मार्च 2021 को स्पोट्र्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं।
IPL में एक बार फिर दंगल मचाने को तैयार जसप्रीत बुमराह, शादी के बाद पहली बार सामने आया ऐसा वीडियो
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 15 मार्च 2021 को स्पोट्र्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं शादी के बाद से बुमराह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से दूरी बनाई हुई है। जसप्रीत और संजना  शादी गोवा में सम्पन्न हुई जहां पर दोनों के कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे। शादी के बाद अब बुमराह सीधा आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस टूर्नामेंट की शुरूआत आने वाली 9 अप्रैल से होगा। 


 मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो... 

ऐसे में बुमराह आईपीएल में दोबारा से वापसी करने के लिए कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं। दरअसल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  इन दिनों सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन में हैं। हाल ही में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है,जिसमें जस्सी घर में ही वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा- यह है वो ट्वीट जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
वीडियो में बुमराह वेटलिफ्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जसप्रीत कब तक टीम से जुडेंगे। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो पाई है। वैसे बुमराह से पहले टीम के कप्तान रोहित शर्मा साहित कई खिलाड़ी मुंबई इंडियंस से जुड चुके हैं। इसमें हार्दिक पांड्या,क्रुणाल पांड्या और सूर्यकुमार का नाम शामिल है। 


2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। इसके बाद बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर रखा। बता दें, बुमराह अब तक 19 टेस्ट, 67 वनडे और 49 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं।



facebook twitter instagram