+

तो इस तरह आईपीएल के कुछ खास मौकों पर जसप्रीत बुमराह ने बनाया विराट कोहली को अपना शिकार

आईपीएल के 13वें सीजन के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 5 विकेट से धूल चटाई।
तो इस तरह आईपीएल के कुछ खास मौकों पर जसप्रीत बुमराह ने बनाया विराट कोहली को अपना शिकार
आईपीएल के 13वें सीजन के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 5 विकेट से धूल चटाई। वैसे मुंबई इंडियंस की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने अहम रोल अदा किया है। सूर्यकुमार ने 43 गेंदों पर 79 रनों की तूफानी पारी खेली,तो वहीं जसप्रीत बुमराह ने अपने 4 ओवर में महज 14 रन देकर आरसीबी के तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। खास बात इस मैच में बुमराह ने कोहली का विकेट चटका देने के साथ ही आईपीएल में अपने विकेटों का शतक को भी पूरा कर लिया है। 




बुमराह का मैच में शानदार प्रदर्शन

जसप्रीत बुमराह इस मैच में गेंद के साथ शुरू से ही अच्छी लय में दिखे और उन्होंने आरसीबी के बल्लेबाजों को रन मारने का कोई मौका नहीं दिया। बुमराह ने पारी के 12वें ओवर में विराट कोहली को आउट करने के साथ ही आईपीएल में अपने 100 विकेट भी पूरे कर लिए। 


याद दिला दें,आईपीएल में जसप्रीत बुमराह ने अपना पहला विकेट भी विराट कोहली का ही लिया था और बुमराह ने कोहली को ही आउट किया था। वहीं दूसरी ओर बुमराह ने कोहली को ही आउट करके अपनी विकेटों की सेंचुरी को भी पूरा किया। बता दें जसप्रीत बुमराह आईपीएल में 100 विकेट पूरे करने वाले 16वें गेंदबाज हैं।


अबू धाबी में खेले गए मैच में आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत के बाद मुंबई की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।
facebook twitter instagram