+

शादी के चंद दिनों बाद बुमराह की वाइफ संजना काम पर लौटीं, लक्ष्मण-पठान के साथ होस्ट किया शो

भारतीय टीम के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह ने पिछले दिनों मशहूर स्पोट्र्स एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंधे हैं।
शादी के चंद दिनों बाद बुमराह की वाइफ संजना काम पर लौटीं, लक्ष्मण-पठान के साथ होस्ट किया शो
भारतीय टीम के यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह ने पिछले दिनों मशहूर स्पोट्र्स एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंधे हैं। बुमराह और संजना ने 15 मार्च 2021 को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की  और फिर गुरूद्वारे में कपल ने अनंत कारज की रस्म से सम्पन्न हुई थी। वहीं कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस शादी समारोह में दोनों परिवारों की तरफ से केवल 20 मेहमान शामिल हुए थे। 


ऐसे में शादी के महज दस दिनों बाद ही बुमराह की वाइफ संजना अपने काम पर लौट आई हैं। जी हां संजना भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे के दौरान स्टार स्पोट्र्स के प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में दिखाई दी हैं। इस दौरान उनके साथ वीवीएस लक्ष्मण और इरफान पठान साथ में नजर आए। वहीं इस शो की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। मालूम हो संजना गणेशन पेशे से स्पोट्र्स एंकर हैं साथ ही वह स्टार स्पोट्र्स की टीम का हिस्सा भी हैं।  


बता दें अपनी शादी की गुड न्यूज को बुमराह और संजना ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया था। वहीं शादी के बाद इस नए जोड़े की मेहंदी,हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई थी। 


बुमराह और संजना ने अपनी शादी की खबर देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था प्यार से प्रेरित होकर,हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है। आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ शेयर करते हुए बेहद अच्छा महसूस कर रहे हैं। 

बता दें बुमराह की पत्नी संजना गणेशन आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं। इसके अलावा 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और नाइट क्लब नाम का शो होस्ट करती थीं। वहीं संजना गणेशन आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं।


मालूम हो बुमराह ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गयी चार टेस्ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्ट के दौरान ही अपना नाम वापस ले लिया था। इस दौरान जस्सी ने बीसीसीआई से पर्सनल कारणों के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्वीकार भी कर लिया गया था। मगर फिर कुछ ही दिन बाद मालूम हुआ  जसप्रीत बुमराह जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं अब शादी के बाद गेंदबाज सीधा आईपीएल 2021 में वापसी करेंगे।
facebook twitter instagram