+

हाथरस रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार करने पर जावेद अख्तर ने उत्तर प्रदेश सरकार पर खड़े किए सवाल

इंडिया में अब तक कई दिल दहला देने वाले रेप केस सामने आ चुके है। हर बार यही लगता है इससे बुरा और क्या होगा और अगली बार उससे भी कुछ ज़्यादा बुरा ज़्यादा घिनोना मामला सामने आ जाता है
हाथरस रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार करने पर जावेद अख्तर ने उत्तर प्रदेश सरकार पर खड़े किए सवाल
इंडिया में अब तक कई दिल दहला देने वाले रेप केस सामने आ चुके है। हर बार यही लगता है इससे बुरा और क्या होगा और अगली बार उससे भी कुछ ज़्यादा बुरा ज़्यादा घिनोना मामला सामने आ जाता है। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस की एक  दलित लड़की के साथ हुई दरिंदगी को लेकर देशभर में गुस्सा देखने को मिल रहा है।


सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हर जगह लोग इस घटना को लेकर अपना आक्रोश दिखा रहे है। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज राइटर जावेद अख्तर ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में उत्तर प्रदेश की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। 

जावेद ने लिखा, "उत्तर प्रदेश पुलिस ने बिना परिवार की इजाजत और उनकी मौजूदगी के रात में ढाई बजे हाथरस रेप पीड़िता की बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया। ये हमारे लिए एक सवाल छोड़ जाता है। किस चीज से उन्हें इतना कॉन्फिडेंस मिला कि वो इतने आत्मविश्वास के साथ इस काम को करने के बाद भी बच जाएंगे। किसने उन्हें इसके लिए आश्वासन दिया?"


बता दें कि इस घटना में उत्तर प्रदेश पुलिस का असली चेहरा सभी के सामने आ रहा है। मंगलवार की देर रात जब पीड़िता के शव को हाथरस ले जाया गया, युवती के परिवार वालो और गांव वालों ने पुलिस से शव देने की अपील की, साथ ही इंसाफ की अपील की। लेकिन पुलिस ने परिजनों की ना सुनते हुए किसी को भी युवती के शव के पास नहीं आने दिया और जबरन खुद ही अंतिम संस्कार कर दिया। 
facebook twitter