+

जया बच्‍चन का पक्ष लेते हुए सोनम कपूर बोलीं- 'मैं बनना चाहती हूं उनके जैसा'

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और एमपी जया बच्चन ने आज (मंगलवार)को राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन सितारों को फिल्म इंडस्ट्री का नाम खराब करने पर लताड़ लगाई।
जया बच्‍चन का पक्ष लेते हुए सोनम कपूर बोलीं- 'मैं बनना चाहती हूं उनके जैसा'
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और एमपी जया बच्चन ने आज (मंगलवार)को राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन सितारों को फिल्म इंडस्ट्री का नाम खराब करने पर लताड़ लगाई। जया बच्चन ने अपने भाषण में कहा कि बॉलीवुड में आकर जो लोग नाम कमाते हैं वहीं आगे चलकर पूरी छवि उसकी धूमिल करने की कोशिश करते हैं। 


हालांकि जया बच्चन के इस भाषण के बाद कंगना रनौत ने भी उनको करारा जवाब देते हुए देर नहीं की। बता दें कि सोमवार को राज्यसभा में एक्टर और एमपी रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स का सेवन फिल्म इंडस्ट्री में होता है। इसके बाद जया बच्चन के समर्थन में कई सितारे आ गए। 


बता दें कि जया बच्चन की तारीफ बॉलीवुड के मशहूर अनुभव सिन्हा ने की और वीडियो शेयर करते हुए कहा, जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं। जिनको पता नहीं, वे देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है। 


अनुभव के इस ट्वीट का जवाब सोनम और फरहान ने दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया और लिखा, जब मैं बड़ी हो जाऊं तो ऐसी ही बनना चाहती हूं। वहीं जया बच्चन की तारीफ करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा, रिस्पेक्ट। जब भी जरूरी होता है,वह ऐसे मुद्दों पर खड़ी होती है। 





क्या कहा था जया बच्चन ने?


सोमवार से पार्लियामेंट में मॉनसून सेशन शुरु हो गया है। मॉनसून सेशन के दूसरे दिन मंगलवार को जया बच्चन ने अपना भाषण देते हुए कहा,कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री से जुड़े हमारे एक मेंबर ने इसके खिलाफ बात की। यह शर्मनाक है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सोशल मीडिया के जरिए भड़काया जा रहा है। जिन लोगों ने इस इंडस्ट्री से नाम कमाया, अब वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से कहेगी कि वे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें। 
facebook twitter