+

मेरे लिए कभी क्यों नहीं आवाज उठाई?...जया प्रदा ने जया बच्चन पर ऐसे किया वार,कंगना को बताया सही

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत के हरपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने और उनके बेबाक बयानों के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोजाना संग्राम छिड़ा हुआ है।
मेरे लिए कभी क्यों नहीं आवाज उठाई?...जया प्रदा ने जया बच्चन पर ऐसे किया वार,कंगना को बताया सही
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत के हरपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने और उनके बेबाक बयानों के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोजाना संग्राम छिड़ा हुआ है। ऐसे में सेलेब्स एक-दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बीते दिनों जया बच्चन ने संसद में अपनी बात बोलकर सिनेमा जगत को बदनाम करने वालों की कड़ी निंदा की थी। दरअसल जया ने कहा जिस थाली में खाते हैं,उसी में छेद करते हैं। दिग्गज अभीनेत्री ने ये कमेंट इंडस्ट्री में कुछ ऐसा काम कर रहे हैं उन लोगों को टारगेट किया था।



कंगना रनौत और रवि किशन आए सामने

जया बच्चन की ऐसी स्पीच देने के बाद पहले कंगना रनौत और अभिनेता रवि किशन ने उन पर ताना मारा और अब बीजेपी सांसद जया प्रदा भी इस जंग में शामिल हो गई हैं। जया प्रदा ने हाल ही में निजी चैनल्स को दिए गए इंटरव्यू में जया बच्चन की स्पीच के खिलाफ विरोध किया और कंगना रनौत की तारीफों के पूल बांधे। 


जया प्रदा ने अपने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि मैं रवि किशन जी का समर्थन करती हूं। उन्होंने जो बात कही कि देश के जितने युवा हैं उनको इस ड्रग्स की लत से बचाना जरूरी है। इतनी सी बात में इंडस्ट्री का कहां से इंसल्ट हुआ है। मैं चाहती हूं जया जी बताएं कि एक के बाद एक जो लोग ड्र्ग्स केस में गिरफ्तार हो रहे हैं वो क्या है। हम इंडस्ट्री को क्यों बदनाम करेंगे। जितना इंडस्ट्री पर आपका हक है उतना हमारा भी है। 


आगे अभिनेत्री ने कहा 10 साल पहले भी ड्रग्स का केस इंडस्ट्री में था। तब कई हमारे हीरो गिरफ्तार हुए और सलाखों के पीछे गए। मैं सभी को गलत नहीं कह रही,पर कुछ तो शामिल थे। आज जब सामने आया कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती जिस तरह सुशांत का फायदा उठाया है उसमें कितने लोगों के  नाम से पर्दाफाश हुआ है। 


जया ने आगे कहा कल इंडस्ट्री में संजय दत्त जैसे उदाहरण है,जिनको ड्रग्स के कारण इतना भारी नुकसान झेलना पड़ा है। तो आप कैसे कह सकती हैं कि इंडस्ट्री में ऐसा कुछ भी नहीं है। कंगना खुद ड्रग्स की चपेट में आ चुकी हैं,इस वजह से वो बॉलीवुड में एक नई मुहीम चला रही हैं। 


उन्होंने जया प्रदा ने अमर सिंह को याद करते हुए आगे कहा, अमर सिंह जी, जया जी को लेकर आए थे और फिर क्या हुआ अमर सिंह ही पार्टी से बाहर। अब मैं पूछना चाहती हूं कौन सी थाली और किसने छेद किया। अमर सिंह अंतिम समय में बिल्कुल अकेले हो गए थे। अमित जी के पास उनके लिए कोई समय नहीं था। एंडोर्समेंट के लिए समय था लेकिन दोस्त के लिए नहीं। 


बता दें कि जया प्रदा यही नहीं रुकी उन्होंने वो मुद्दा भी उठाया जब समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने उनके ऊपर टिप्पणी की थी। अभिनेत्री ने कहा निर्भया के लिए संसद में अपनी बात रखने वाली जया बच्चन जब कहां थी जब मेरे पर भी बहुत सी टिप्पणी हुई,तब उन्होंने क्यों नहीं आवाज उठाई। वैसे जया प्रदा के इन तीखें जवबों के बाद अब देखना यह होगा जया बच्चन इस पर अपना क्या रिएक्शन देती हैं। 

facebook twitter