+

NCB की पूछताछ में जया साहा ने बॉलीवुड के इन 4 मेल ऐक्टर्स के नाम से किया पर्दा फाश,जल्द होगा समन जारी

स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में तीन एजेंसियां जांच में जुटी हुई है। फिलहाल इस केस में जांच का पूरा फोकस इस वक्त इस केस से जुड़े ड्रग्स एंगल पर जा चुका है।
NCB की पूछताछ में जया साहा ने बॉलीवुड के इन 4 मेल ऐक्टर्स के नाम से किया पर्दा फाश,जल्द होगा समन जारी
स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में तीन एजेंसियां जांच में जुटी हुई है। फिलहाल इस केस में जांच का पूरा फोकस इस वक्त इस केस से जुड़े ड्रग्स एंगल पर जा चुका है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई अन्य लोगों की गिरफ्तारी के बाद इस केस में अब कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम सामने आ गया है। 


हालिया सामने आई रिपोट्र्स में बताया गया कि सुशांत केस में ड्रग एंगल देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण,रकुल प्रीत सिंह,सारा अली खान समेत श्रद्घा कपूर को समन भेजा गया है। खैर,यह तो रहा बॉलीवुड की फीमेल अभिनेत्रियों का नाम,परंतु अब खबर है कि पूछताछ में बॉलीवुड के 4 बड़े मेल स्टार्स के नाम भी सामने आए हैं। 


जी हां इस मामले में जहां केवल अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं,वहीं अब एनसीबी के रडार पर चार बड़े अभिनेता भी शामिल हो गए है। दरअसल मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने बुधवार को एनसीबी के सवाल-जबाव के सिलसिले में चार बड़े स्टार्स के नामों से पर्दाफाश किया गया है। 


बता दें कि जया साहा से तकरीबन चार घंटे की पूछताछ की गई जिसमें इस बात से पर्दा उठा कि इनमेें से एक अभिनेता कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुका है। 

एनसीबी का इन चार एक्टर्स को समन

बता दें कि एनसीबी जल्दी ही इन चार बड़े अभिनेताओं को समन भेज सकती है। क्योंकि जया साहा से पूछताछ के बाद एनसीबी को कई अहम जानकारियां हासिल हुई है। अब हो सकता है इन अभिनेताओं के घर जांच एजेंसी छापेमारी करे। बुधवार को निर्माता मधु मंटेना से पूछताछ की गई,जिसमें वो जया साहा से एनसीबी को कई अहम जानकारियां प्राप्त हुई हैं।  


खबर है कि जांच एजेंसी अभिनेताओं के घर छापेमारी भी कर सकती हैं। वहीं बुधवार को निर्माता मधु मंटेना से पूछताछ की गई और उनकी एक चैट सामने आई जिसमें वो जया साहा से वीड मांग रहे थे। इसके जवाब में जया साहा ने मधु को कहा कि वो उन्हें वीड भेज देगी। 



बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत केस में पहली दफा मेल एक्टर्स के नाम सामने आए हैं। वहीं एनसीबी अब कुछ और जगह रेड्स डालने वाली है और उसी के आधार पर आने वाले हफ्ते में मेल एक्टर को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। हालांकि इन एक्टर का नाम सामने नहीं आया है,लेकिन खबर है इस मेल एक्टर ने कुछ ए-लिस्ट की अदाकारों  के साथ काम किया है। 


facebook twitter