+

JDU मुख्यालय में धूमधाम से मना विकास दिवस

पटना, : प्रदेश जदयू मुख्यालयमें महिला जदयू की अगुआई में धूमधाम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में मनाया गया। जदयू मंत्रियों ने इस मौके पर 70 पाउंड का केक काटा और उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की।
JDU मुख्यालय में धूमधाम से मना विकास दिवस
पटना, : प्रदेश जदयू मुख्यालय में महिला जदयू की अगुआई में धूमधाम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन विकास दिवस के रूप में मनाया गया। जदयू मंत्रियों ने इस मौके पर 70 पाउंड का केक काटा और उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना की। कार्यक्रम का संचालन महिला जदयू की प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता प्रो. सुहेली मेहता ने किया। महिला जदयू की अध्यक्ष श्रीमती श्वेता विश्वास ने अतिथियों का स्वागत किया। जदयू मीडिया सेलके प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में हुए विकासकार्यों पर ऑडियो-वीडियो प्रेजेंटेशन दिया। 
जदयू सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री सत्येन्द्र संगीत ने भजन, सोहर और विकास गीत की प्रस्तुती दी। जदयू चिकित्साप्रकोष्ठ ने इस अवसर पर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एलबी सिंह की अगुआई में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया। 
इस मौके पर मंत्री श्रीमती लेसी सिंह, श्रीमती शीला मंडल, विधायक श्रीमती मीना कामत,विधानपार्षद श्रीमती कुमुद वर्मा, पूर्व विधानपार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी,मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, प्रदेशमहासचिव डॉ. नवीन कुमार आर्य एवं अनिल कुमार, बिहार राज्य संस्कृत बोर्ड की अध्यक्ष डॉ. भारती मेहता, युवा जदयूके दक्षिण बिहार एवं उत्तर बिहार के अध्यक्ष क्रमश: श्याम पटेल एवं अंकित तिवारी, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रवीण चन्द्रवंशी, दलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शत्रुधन पासवान, वरिष्ठ जदयू नेत्री श्रीमती अंजलीसिन्हा, श्रीमती मालती सिंह, श्रीमती किरण रंजन, श्रीमती रीना चौधरी, श्रीमती प्रतिभा सिन्हा, श्रीमती सागरिका चौधरी, सुश्री विनीता स्टेफी पासवान, सुश्री हंसिका दयालआदि उपस्थित रहीं। 
इस मौके पर मंत्रियों ने एक स्वर से कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आधी आबादी के हौसलों को पंख दिया है। उनके दूरदर्शी नेतृत्व में आज बिहार की महिलाओं ने अपनी क्षमता और अपने अधिकारों को समझा है। वे हम सबके केवल नेता ही नहीं, अभिभावक भी हैं। उनके जन्मदिन को विकास दिवस के रूप में मनाकर हम सभी गौरवान्वित हैं।
facebook twitter instagram