झांसी: घर में लगी आग से एक ही परिवार के चार लोगों की झुलस कर मौत

झांसी के सीपरी बाजार इलाके में एक मकान में अचानक लगी आग से परिवार के चार सदस्यों की झुलस कर मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लहरगिर्द इलाके में रहने वाले 51 वर्षीय जगदीश उदैनिया अपने घर में ही किराना दुकान चलाते थे। 

बीती रात करीब ढाई बजे मकान में आग लग गई जिससे जगदीश, उनकी पत्नी रजनी (45 वर्ष), बेटी मुस्कान (16 वर्ष) तथा वृद्ध मां कुमुद की झुलस कर मौत हो गई। यह सभी एक ही कमरे में सो रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने आग बुझाने का प्रयास किया।

घर की ऊपरी मंजिल पर रहने वाले जगदीश के भाई दीपक एवं उनके चार संबंधियों को पड़ोसियों के घर से सीढ़ी लगाकर सकुशल बाहर निकाल लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आशंका है कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगी। मंगलवार को सुबह मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के साथ डीआईजी (झांसी रेंज) सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि इस घटना में जगदीश उदेनिया सहित उनके परिवार के चार सदस्यों की आग में झुलसने से मौत हुई है। 

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Jhansi,house fire,death,family members,house,area,Sipri Bazar