+

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इकबाल कासकर के भाई पर आरोप

यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (Wasim Rijwi Alias Jitendra Narayan Tyagi) को जान से मारने की धमकी मिली..
जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इकबाल कासकर के भाई पर आरोप
यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (Wasim Rijwi Alias Jitendra Narayan Tyagi) को जान से मारने की धमकी मिली। वह अब डी कंपनीश(D company) के निशाने पर आ गए हैं। त्यागी  ने खुद को जान से मारने की धमकी मिलने का वादा किया हैं। उन्होंने दावा किया हैं कि कि ये धमकी डी कंपनी के इकबाल कासकर के भाई ने दी है।
फोन करने वाले ने खुद को जेल में बंद इकबाल कासकर का भाई बताया
मीड़िया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक कॉल आया। जिसमें उनको 24 घंटे के भीतर सिर धड़ से अलग करने की बात कही गई है। दरअसल जीतेन्द्र नारायण उर्फ़ वसीम रिज़वी इस वक्त हैदराबाद में हैं, जहां उन्हें सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आए एक कॉलआया। फोन करने वाले ने खुद को जेल में बंद इकबाल कासकर का भाई बताया है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने वॉट्सएप  (WhatsApp) कॉल की थी उसने कहा वह तिहाड़ जेल से बोल रहा है।  जितेंद्र नारायण त्यागी के मुताबिक फोन कॉल करने वाले ने तीन दिन में हत्या करने की धमकी दी है।
 इकबाल कासकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई 
बता दें इकबाल कासकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई है वह मुंबई से गिरफ्तार हुआ था वह नशीले पदार्थों का बड़ा तस्कर था। पिछले दिनों उसे ईडी ने रिमांड लेकर उससे पूछताछ की थी। जितेंद्र नारायण त्यागी ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद इसे लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। उन्होंने सीएम योगी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी है और साथ ही धमकी के मामले को गंभीरता से लेते हुए धमकी देने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग की है।


होम :
facebook twitter instagram