+

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दुर्भावनावश मुकदमे दर्ज करा रही है BJP : जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार पर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजनीति और दुर्भावनावश मुकदमे दर्ज करवाने का आरोप लगाया है।
कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दुर्भावनावश मुकदमे दर्ज करा रही है BJP : जीतू पटवारी
मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजनीति और दुर्भावनावश मुकदमे दर्ज करवाने का आरोप लगाया है। पटवारी के खिलाफ इंदौर में हाल ही में नगर निगम कर्मचारियों के साथ कथित विवाद के बाद एफआईआर दर्ज की गई है।
पटवारी ने पत्रकार वार्ता में यह आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ भी हाल ही में इंदौर में राज्य सरकार ने दबाव डालकर एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने दावा किया कि जब भी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जनता की आवाज बनकर सरकार के खिलाफ आंदोलन करते हैं या आवाज उठाते हैं, तो उन पर मुकदमे दर्ज करा दिए जाते हैं। 

झारखंड : तालाब में विसर्जन करने गईं एक परिवार की 6 लड़कियों समेत 7 की डूबने से मौत

उनका कहना है कि अब तक मौजूदा सरकार ने इस तरह के मुकदमे लगभग छह हजार कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज कराए हैं। उन्होंने इंदौर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वहां पर भी वे जनता के मुद्दे उठा रहे थे। और कथित पीड़ित कर्मचारी, नगर निगम के अधिकारी और पुलिस अधीक्षक सभी पहले कह चुके थे कि इस मामले में एफआईआर की जरूरत नहीं है। इसके बावजूद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई।
पटवारी ने कहा कि इसी तरह गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृह जिला दतिया में भी कांग्रेस नेता राजेंद्र भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। और भी उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के सरकारी कदमों से कांग्रेस के नेता भयभीत होने वाले नहीं हैं और जरूरत पड़ी तो हम लोग सड़कों के साथ ही जेल जाकर भी जनता की लड़ाई लड़ेंगे।
facebook twitter instagram