+

शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम, एंटी-हीरो का होगा किरदार

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। वो अब फिल्म पठान में नज़र आएंगे। साथ ही एक और बॉलीवुड सितारा उनके साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार है। वो एक ज़बरदस्त एक्शन हीरो है
शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम, एंटी-हीरो का होगा किरदार
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। वो अब फिल्म पठान में नज़र आएंगे। साथ ही एक और बॉलीवुड सितारा उनके साथ स्क्रीन शेयर करने को तैयार है। वो एक ज़बरदस्त एक्शन हीरो है। अब आप सोच रहे होंगे की वो कौन है जो शाहरुख के साथ काम करने वाला है। तो चलिए हम आपको बताते है की वो कौन है। 

दरअसल शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ में जॉन अब्राहम भी दर्शकों का दिल जीतने की पूरी तैयारी में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में जॉन विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं। धूम में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके जॉन एक बार फिर खलनायक के रूप में नजर आएंगे। उनके इस रोल के लिए एक खास लुक तैयार किया जा रहा है। 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। बाटला हाउस, सत्यमेव जयते और पोखरण जैसी फिल्मे करने के बाद अब ‘पठान’ में जॉन एंटी-हीरो का रोल निभाने वाले हैं। इससे पहले एक्शन और देशभक्ति वाली फिल्मों में दिखने वाले जॉन अपने विलेन वाले किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि ये रोल काफी अलग होगा।

‘पठान’ फिल्म की बात करें तो जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी होंगी। अपनी हर फिल्म से फैन्स के दिलों पर राज करने वाली दीपिका एकबार फिर अपनी अदाएं बिखेरेंगी। 


वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इस मेगा एक्शन फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। ये फिल्म यशराज बैनर तले बनने वाली है। बता दें कि सिद्धार्थ ने वॉर और बैंग बैंग जैसी हिट फिल्में यशराज फिल्म्स को दी है। और अब ये एक बड़ी सुपरहिट हो सकती है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram