+

बीजेपी MLA की मौत को नड्डा ने बताया संदिग्ध हत्या, राज्यपाल धनखड़ ने की निष्पक्ष जांच की मांग

बीजेपी MLA की मौत को नड्डा ने बताया संदिग्ध हत्या, राज्यपाल धनखड़ ने की निष्पक्ष जांच की मांग
पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की हत्या को लेकर पार्टी ने राज्य की ममता सरकार पर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधायक देवेंद्र की मौत को 'संदिग्ध जघन्य हत्या' करार दिया है। वहीं राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी विधायक की मौत पर सवाल उठाते हुए इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की।
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की 'संदिग्ध जघन्य हत्या' बेहद चौंकाने वाली और घटिया है। यह ममता सरकार में गुंडा राज और कानून व्यवस्था की विफलता को दर्शाता है। लोग भविष्य में इस तरह की सरकार को माफ नहीं करेंगे। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।
राज्यपाल धनखड़ ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'ममता बनर्जी की राजनीतिक हिंसा और प्रतिशोध के खत्म होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं। उत्तर दीनाजपुर के हेमताबाद से विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की मौत से हत्या के आरोप समेत कई गंभीर सवाल उठते हैं। सच्चाई को उजागर करने और राजनीतिक हिंसा को खत्म करने के लिए पूरी तरह निष्पक्ष जांच की जरूरत है।'
उत्तर दिनाजपुर की आरक्षित सीट हेमताबाद से बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव सोमवार को उनके घर से कुछ दूर बॉन्डोल में लटका मिला। स्थानीय लोगों ने इस मौत को हत्या करार दिया। बीजेपी ने इस घटना के पीछे सीधा-सीधा तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग की।


अन्य राज्य :
facebook twitter