+

मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं जेपी नड्डा, शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री रहेंगे मौजूद

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में आज होने वाली इस बड़ी और महत्वपूर्ण बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्र सरकार के सभी मंत्री मौजूद रहेंगे
मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं जेपी नड्डा, शाह समेत कई केंद्रीय मंत्री रहेंगे मौजूद
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ बड़ी बैठक करने जा रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय में आज होने वाली इस बड़ी और महत्वपूर्ण बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत केंद्र सरकार के सभी मंत्री मौजूद रहेंगे, तो वहीं संगठन की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष समेत पार्टी के कई अन्य पदाधिकारी भी बैठक में मौजूद रहेंगे। 
बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा की अध्यक्षता और गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर देशभर में मनाए जाने वाले जश्न की रूपरेखा पर चर्चा कर अंतिम मुहर लगाई जाएगी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में जश्न की रूपरेखा पर अंतिम मुहर लगाने के साथ-साथ मंत्रियों के कार्यक्रमों और क्षेत्रों को भी फाइनल कर दिया जाएगा।
आठ साल का जश्न मनाने की तैयारी
हाल ही में जयपुर में हुए राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा ने मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के मौके पर 30 मई से 14 जून तक 'सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण' की थीम पर देश भर में कार्यक्रम करने की घोषणा की थी। इसके तहत सभी मंत्रियों को भी गांवों में जाकर लाभार्थियों के साथ संवाद करना है। बताया जा रहा है कि मंत्रियों को लोकसभा क्षेत्र आवंटित किया जाएगा जहां के गांवों में जाकर उन्हें प्रवास करना होगा। इसके साथ ही संगठन के नेताओं, कार्यकर्ताओं और तमाम मोर्चे को भी जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देनी है।
आपको बता दें कि, सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर देश भर में मेगा जश्न मनाने के तौर-तरीकों को लेकर सुझाव देने के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले महीने ही 12 नेताओं की एक कमेटी का गठन किया था। बुधवार को ही जेपी नड्डा देशभर के 73 हजार कमजोर बूथों पर पार्टी को मजबूत करने के बारे में सुझाव देने वाली कमेटी के साथ भी बैठक करेंगे।
facebook twitter instagram