+

कांग्रेस का विरोध 'सत्याग्रह' नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश : जेपी नड्डा

कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 'सत्याग्रह' नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश करार दिया है।
कांग्रेस का विरोध 'सत्याग्रह' नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश : जेपी नड्डा
नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ससंद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन कर रही है, जिसको पार्टी ने 'सत्याग्रह' का नाम दिया है। कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 'सत्याग्रह' नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश करार दिया है।
जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस जो विषय उठा रहे हैं वह न ही देश के लिए है और न ही पार्टी के लिए बल्कि ये परिवार को बचाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है उस घोटाले के बारे में एजेंसी को जवाब देना ये उनकी आवश्यकता है यही उन्हें करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विरोध 'सत्याग्रह' नहीं, बल्कि सच्चाई छिपाने की कोशिश है। वे एक परिवार की रक्षा के लिए विरोध कर रहे हैं, देश की नहीं। गांधी परिवार को जांच एजेंसियों को जवाब देना था, लेकिन उन्हें लगता है कि वे कानून से ऊपर हैं।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने पीएमएलए और ईडी के अधिकार क्षेत्र को बरकरार रखा है। कानून अपना काम कर रहा है और एक परिवार को कानून से ऊपर रखने की कांग्रेस पार्टी की कोशिश काम नहीं करेगी। हमें देश के कानून का सम्मान करना चाहिए। 
उल्लेखनीय है कि नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी आज सोनिया गांधी से तीसरी बार पूछताछ कर रही है। सोनिया से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस फिर से सड़कों पर आ गयी है।  सोनिया गांधी से 21 जुलाई और 26 जुलाई को दो राउंड में पूछताछ हो चुकी है, बुधवार को उन्हें तीसरे राउंड के लिए सुबह 11 बजे तक ईडी के सामने पेश होने को कहा गया था। मंगलवार को उनसे करीब छह घंटे तक पूछताछ की गई थी।
facebook twitter instagram