+

जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान- BJP और LJP नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेगी विधानसभा चुनाव

नड्डा ने कहा कि "आत्मनिर्भर बिहार की ये यात्रा, बिहार की तस्वीर भी बदलेगा तकदीर भी बदलेगा और बिहार को मुख्यधारा में लाकर आगे खड़ा करेगा। आज केंद्र में नरेन्द्र मोदी जी और बिहार में नीतीश कुमार जी राजनीतिक इच्छाशक्ति से काम कर रहे हैं।"
जेपी नड्डा का बड़ा ऐलान- BJP और LJP नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेगी विधानसभा चुनाव
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय पटना से 'आत्मनिर्भर बिहार अभियान' का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के मैदान में एनडीए का गठबंधन नीतीश जी के नेतृव में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।
नड्डा ने कहा कि "2014 के पहले नेताओं का वक्तव्य क्या होता था? हम देखेंगे, सोचेंगे, करने का प्रयास करेंगे, हम कर नहीं पा रहें। मोदी जी के नेतृत्व में 2014 के बाद राजनीति की संस्कृति ऐसी बदली कि हम कर सकते हैं और करके दिखाएंगे। ये परिवर्तन देखने को मिला है।" उन्होंने कहा कि "2014 के पहले की सरकार से किसने मना किया था कि गरीबों को सालाना 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा दी जाए, और प्रधानमंत्री मोदी जी के आने के बाद ये कैसे संभव हुआ। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी आयुष्मान भारत योजना की तारीफ की है।"
नड्डा ने कहा कि "बिहार प्रदेश ने प्रधानमंत्री मोदी जी के मंत्र को जल्द अपनाया और आत्मनिर्भर बिहार की यात्रा को शुरु किया। ये बिहार की तकदीर और तस्वीर को बदलेगा और बिहार को मुख्यधारा में शामिल करेगा।" उन्होंने कहा कि "जब कोरोना महामारी फैली तब हमारे यहां PPE किट विदेश से आती थी। मोदी जी ने देश के उद्यमियों को जगाया और आज 4.5 लाख PPE किट प्रतिदिन भारत में विकसित हो रहे हैं।"
नड्डा ने कहा कि "दुनिया का करीब 90% मखाना बिहार का है। इसका वैल्यू एडिशन करना है, अच्छी मार्केटिंग करनी है, अनुसंधान करना है। कई लोग योजनाओं पर रोढ़ा अटकाने का काम करते हैं। जनप्रतिनिधियों की ये जिम्मेदारी है कि रुकावट को दूर करके, किसानों को इसका लाभ पहुंचाएं।" नड्डा ने कहा कि "आत्मनिर्भर बिहार की ये यात्रा, बिहार की तस्वीर भी बदलेगा तकदीर भी बदलेगा और बिहार को मुख्यधारा में लाकर आगे खड़ा करेगा। आज केंद्र में नरेन्द्र मोदी जी और बिहार में नीतीश कुमार जी राजनीतिक इच्छाशक्ति से काम कर रहे हैं।"
उन्होंने कहा कि "मुझे पूरा विश्वास है कि चुनाव के मैदान में NDA का गठबंधन नीतीश जी के नेतृव में भाजपा और लोक जन शक्ति पार्टी सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और नीतीश जी के नेतृत्व में विजयश्री हासिल करेंगे।" उन्होंने  कहा कि सिविस सर्विसेज, मेडिकल, न्यायिक सेवा, सभी जगह बिहार के लोग हैं। बिहार लीडर रहा है। बिहार नई सोच लेकर चलने वाला है।"

कंगना को शिवसेना का जवाब- हर किसी ने मुंबई को माना कर्मभूमि, पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करते

facebook twitter