+

25 फरवरी को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे जे पी नड्डा , कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने संबंधी एक अभियान की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
25 फरवरी को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे जे पी नड्डा , कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने संबंधी एक अभियान की शुरुआत करेंगे और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पार्टी के मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अनिल बलूनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस चुनावी राज्य के अपने एकदिवसीय दौरे पर नड्डा कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 
बलूनी ने कहा, ‘‘नड्डा बृहस्पतिवार को कोलकाता में ‘लोक्खो सोनार बांग्ला घोषणापत्र क्राउडसोर्सिंग’ कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।’’ ज्ञात हो कि भाजपा नेता पश्चिम बंगाल के अपने हालिया दौरों में राज्य को ‘‘सोनार बांग्ला’’ के रूप में पुन: स्थापति करने का वादा करते रहे हैं। 
भाजपा अध्यक्ष राष्ट्रीय गीत ‘‘वंदे मातरम’’ की रचना करने वाले बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय के आवास और संग्रहालय जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। अपने इस दौरे के दौरान नड्डा दोपहर का भोजन एक जूट मिल मजदूर के घर पर करेंगे। वह बैरकपुर स्थित आनंदपुरी खेलर मठ जायेंगे और वहां कालीबाड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। 
नड्डा नबद्वीप जोन की परिवर्तन यात्रा की एक रैली को भी संबोधित करेंगे। वह प्रसिद्ध बांग्ला साहित्यकार बिभूतिभूषण बंदोपाध्याय के पैतृक घर जायेंगे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। 
इन कार्यक्रमों के अलावा नड्डा पश्चिम बंगाल स्टेट आर्म्ड पुलिस हेडक्वार्टर्स में शहीद मंगल पांडे स्तंभ पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और ‘लोक्खो सोनार बांग्ला' बुद्धिजीवी वर्ग की एक बैठक को भी संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। 
facebook twitter instagram