+

जूही चावला ने मैदान पर ऐसे मांगी कोलकाता की जीत की दुआ,तस्वीर हुई वायरल

आईपीएल के 13वें सीजन के 49 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया है।
जूही चावला ने मैदान पर ऐसे मांगी कोलकाता की जीत की दुआ,तस्वीर हुई वायरल
आईपीएल के 13वें सीजन के 49 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया है। इस दौरान कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नीतीश राणा की 87 रनों की पारी के दम पर 5 विकेट गवांकर 172 रन बनाए। इसके जवाब में सीएसके की टीम ने गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा की पारियों के चलते यह शानदार जीत हासिल की है। 


वैसे रोमांच से भरे इस मैच का नतीजा मैच की आखिरी बॉल पर निकला। जब जडेजा ने केकेआर के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को सिक्स जड़कर मैच को ही समाप्त कर दिया। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला केकेआर के लिए इस मैच में जीत की दुआ मांगती हुई नजर आई। 


यह सबकुछ मैच के अंतिम ओवर में हुआ। जब मैच एकदम रोमांचक मोड़ पर था और सीएसके की क्रीज पर रविंद्र जडेजा और सेम कुर्रन बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं शुरू की चार बॉल पर तो कमलेश ने महज 3 रन दिए। मगर उन्होंने जैसे ही अपनी पांचवीं गेंद फेकी तो जडेजा ने इस पर जोरदार सिक्स जड़ा। उसके बाद केकेआर टीम की सपोर्टर जूही चावला टीम की जीत के लिए दुआ करने लगी। हालांकि जूही की प्रार्थना सफल नहीं हो पाई और बाद में टीम को हार का सामना करना ही पड़ा। 
बता दें,केकेआर ने अब तक आईपीएल के 13मैच खेले हैं जिसमें से उनकी ये 7वीं हार थी। अब ऐसे में आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में दस्तक देने के लिए केकेआर को अपना आखिरी मैच जीतने के साथ ही बाकी टीमों के प्रदर्शन पर भी नजर रखनी होगी। टीम का लीग स्टेज का अंतिम मैच आने वाले रविवार यानी 1 नवंबर को दुबई में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ  खेलना होगा। 
facebook twitter instagram