+

जूही चावला ने बच्‍चन फैमिली की सलामती के लिए किया ट्वीट, लेकिन इस 'गड़बड़' की वजह से लोगों ने कर दिया ट्रोल

जूही चावला ने बच्‍चन फैमिली की सलामती के लिए किया ट्वीट, लेकिन इस 'गड़बड़' की वजह से लोगों ने कर दिया ट्रोल
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर कोरोना का संकट आया है तब से फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गयी है। शनिवार रात को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी। जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का दूसरा कोरोना टेस्ट रविवार को कराया गया था जिसमें दोनों पॉजिटिव पाए गए। 


बच्चन परिवार के चार सदस्यों को कोरोना का संक्रमण होने के बाद से सेलेब्स से लेकर फैंस सबने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करनी शुरू कर दी। ऐसे में बच्चन फैमिली की स्पीडी रिकवरी के लिए एक्ट्रेस जूही चावला ने भी दुआ करते हुए ट्वीट किया। 

आयुर्वेद लिखने पर जूही चावला ने दी सफाई

दरअसल जूही चावला अपने ट्वीट के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। जूही ने अपने ट्वीट में लिखा था कि,अमित जी... अभिषेक... आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे। देखिएगा। बस फिर क्या था फैंस ने समझा कि जूही ने आराध्या का नाम गलत लिख दिया है। जूही ने अपने ट्वीट में आयुर्वेद आराध्या की जगह पर लिख दिया।इसके बाद यूजर्स ने जूही चावला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद जूही चावला ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया और उसके बाद नया ट्वीट करके अपनी सफाई दी। 


जूही चावला ने अपने नए ट्वीट में लिखा, अमित जी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या...आप सभी की स्पीडी रिकवरी के लिए हम सब तहे दिल से दुआ करते हैं। मेरे पिछले ट्वीट में टाइपो नहीं था। मेरा मतलब जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो इससे मतलब था प्रकृति की कृपा से उन्हें जल्दी स्वस्थ होने में मदद मिलेगी। 

जूही की ये सफाई लोगों को सही नहीं लगी जिसके बाद उन्हें फिर से ट्रोलर्स ने ट्रोल कर दिया। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, तो फिर अपने ट्वीट को डिलीट क्यों किया? जबकि अन्य यूजर्स ने जूही चावला का समर्थन किया। 


अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से एडमिट हैं। जबकि  होम आइसोलेशन में आराध्या और ऐश्वर्या हैं। रविवार दोपहर को अमिताभ के बंगले जलसा के साथ बाकी तीन बंगलों को भी बीएमसी ने सैनिटाइज कर दिया।  
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter