+

शादी से पहले काजल अग्रवाल ने की बहन के साथ 'पजामा पार्टी', देखें प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर गायिका नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। अब बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।
शादी से पहले काजल अग्रवाल ने की बहन के साथ 'पजामा पार्टी', देखें प्री-वेडिंग बैश की तस्वीरें
फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर गायिका नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। अब बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हम बात कर रहे हैं सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल की। बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं। वहीं शादी से पहले एक्ट्रेस के घर में प्री-वेडिंग फंक्‍शंस शुरु हो चुके हैं। 


बिजनेसमैन गौतम किचलू से काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को सात फेहरे लेने जा रही हैं। अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर खुद फैन्स के साथ काजल ने साझा की थी। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्‍शंस भी काजल के घर में अब शुरु हो गए हैं। काजल की शादी से पहले उनकी बहन ने पजामा पार्टी अभिनेत्री के लिए आयोजित की। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें काजल ने शेयर की हैं। 


हाल ही में पजामा पार्टी बहन निशा अग्रवाल के साथ काजल ने की है। सोशल मीडिया पर इस पजामा पार्टी की तस्वीरें काजल ने पोस्ट की हैं। पजामा पहने दोनों बहने इन तस्वीरों में दिखाई दी रही हैं। काजल ने इन तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्‍शन भी लिखा, आखिरी दो दिन मिस काजल अग्रवाल के रूप में। हर चीज में अपनी पार्टनर के साथ चिलिंग।


दशहरे के मौके पर काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी एक-दूसरे के साथ बहुत सुंदर लग रही थी। गौतम के साथ काजल ने अपनी तस्वीरें शेयर करने के साथ फैन्स को दशहरे की शुभकामनाएं भी दी थीं। 


काजल अग्रवाल आने वाली 20 अक्टूबर को गौतम कीचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। जबकि हल्दी और मेहंदी की सेरेमनी काजल के घर पर 29 अक्टूबर को होगी। वर और वधु दोनों पक्षों के साथ यह सेरेमनी होगी। सोशल मीडिया पर छह अक्टूबर को एक पोस्ट साझा करके काजल ने अपनी शादी की जानकारी दी थी। इस खुशखबरी के बाद काजल के फैन्स ने उन्हें बधाइयां देना शुरु कर दिया। 
facebook twitter instagram