+

काजल अग्रवाल के वैक्स स्टैच्यू से नहीं हट रही पति गौतम किचलू की नज़रे

काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में गौतम अग्रवाल काजल के वैक्स स्टैच्यू और असली काजल दोनों के बीच खड़े हैं। लेकिन गौतम की नजर है कि काजल के चेहरे से हट ही नहीं रही।
काजल अग्रवाल के वैक्स स्टैच्यू से नहीं हट रही पति गौतम किचलू की नज़रे
फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कुछ महीने पहले ही शादी की हैं। तभी से काजल सुर्खियों में हैं। लेकिन अब काजल एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है और इस बार इसका कारण बना है उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट। दरअसल, हाल ही में काजल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में काजल के पति गौतम किचलू एक नहीं बल्कि दो- दो काजल के साथ नजर आ रहे हैं।


काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में काजल कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके पति गौतम किचलू के साथ काजल भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक काजल नहीं बल्कि दो- दो काजल हैं। वो इसलिए क्योंकि इस तस्वीर में एक है काजल अग्रवाल और एक है उनका वैक्स स्टैच्यू।


काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में गौतम अग्रवाल काजल के वैक्स स्टैच्यू और असली काजल दोनों के बीच खड़े हैं। लेकिन गौतम की नजर है कि काजल के चेहरे से हट ही नहीं रही। इस तस्वीर के साथ काजल ने लिखा, 'एक साल पहले ये वैक्स स्टैच्यू लॉन्च हुआ था। गौतम किचलू को पूरी दुनिया में लॉन्च होने से पहले देखने को मिला। उन्होंने 4 तारीख को कुछ घंटों के लिए सिंगापुर के लिए उड़ान भरी, ताकि वो मेरे सबसे बड़े पल के लिए वहां पहुंच सकें और 5 की सुबह उन्हें अपने वर्क कमिटमेंट के लिए जर्मनी पहुंचना था। कौन जानता था कि महामारी इस तरह से जीवन बदल देगी।' 


बात करें काजल के वैक्स स्टैच्यू की तो एक्ट्रेस के वैक्स स्टेच्यू को वन शोल्डर डिटेलिंग वाला सिक्वन गाउन पहनाया गया है। ये हूबहू काजल अग्रवाल की तरह ही नजर आ रहा है।
facebook twitter instagram