+

बॉबी देओल संग फोटो खिंचवाते हुए काजोल कर बैठी ये हरकत, ट्रोलर्स ने अदाकारा की लगा दी क्लास

बॉबी देओल और काजोल की फिल्म 'गुप्त' के 25 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर सिल्वर जुबली सेलिब्रेट की गई। वहीं, ट्रोल्स ने काजोल को अपने निशाने पर ले लिया।
बॉबी देओल संग फोटो खिंचवाते हुए काजोल कर बैठी ये हरकत, ट्रोलर्स ने अदाकारा की लगा दी क्लास

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म 'गुप्त' के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला लीड रोल में नजर आए थे। हाल में इस फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर सिल्वर जुबली सेलिब्रेट की गई। इस सेलिब्रेशन के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बॉबी देओल और काजोल ने एक साथ फोटो क्लिक करवाए। काजोल हमेशा ही अपने मस्तमौला अंदाज में दिखाई देती है और फैंस भी उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते है लेकिन इस बार काजोल मस्ती करने के चक्कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। लोग एक्ट्रेस को जमकर लताड़ भी लगा रहे हैं।

दरअसल, अपनी सुपरहिट फिल्म गुप्त की सिल्वर जुबली के मौके पर एक्टर बॉबी देओल और एक्ट्रेस काजोल भी काफी टाइम बाद एक साथ दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने काफी बातें और मस्ती भी की। सेलिब्रेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। एक वीडियो में तो काजोल और बॉबी दोनों के हाथ में खंजर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में काजोल और बॉबी जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते दिख रहे हैं।

हालांकि इस सेलिब्रेशन के कुछ वीडियोज और फोटोज में काजोल ने बॉबी देओल के साथ फोटो क्लिक करवाते समय मुंह बनाया है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को खरी कोटी सुना दी है। कुछ ट्रोलर्स ने तो काजोल को फेक औरत तक बता दिया है। इसके साथ ही और भी कई कॉमेंट किए हैं।

बता दें, फिल्म गुप्त एक क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म गुप्तकी कहानी बहुत कुछ 1976 में प्रकाशित अंग्रेजी उपन्यास गुड चिल्ड्रेन डोंट किल‘’ के आसपास की कहानी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में काजोल ने नेगेटिव रोल किया था।

खैर काजोल को फिल्म में जिस तरह पेश किया गया। उसने काजोल की दमदार एक्टिंग में चार चांद लगा दिए। इस फिल्म के लिए काजोल ने फिल्मफेयर का बेस्ट विलेन अवार्ड जीतकर अपनी काबिलियत की चमक चारों तरफ बिखेर दी। नेगिटिव रोल होने के बावजूद हर किसी की जुबान पर उस वक्त बस काजोल का ही नाम हुआ करता था।

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram