+

जन अधिकार पार्टी के कलीमुल्लाह ने पालीगंज में चलाया जनसंपर्क अभियान

विधानसभा चुनाव में अपनी सक्रियता दिखाते हुए जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार कलीमुल्लाह ने पालीगंज के पिपरदह, बनौली,रामपुर नगमा, अकबरपुर एवं अन्य कई गांवों में सघन जनसंपर्क चलाया। मो. कलीमुल्लाह उर्फ कलीम भाई जाप के प्रदेश सचिव भी हैं।
जन अधिकार पार्टी के कलीमुल्लाह ने पालीगंज में चलाया जनसंपर्क अभियान
पटना: विधानसभा चुनाव में अपनी सक्रियता दिखाते हुए जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार कलीमुल्लाह ने पालीगंज के पिपरदह, बनौली,रामपुर नगमा, अकबरपुर एवं अन्य कई गांवों में सघन जनसंपर्क चलाया। मो. कलीमुल्लाह उर्फ कलीम भाई जाप के प्रदेश सचिव भी हैं। 

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों में सरकार के खिलाफ जर्बदस्त आक्रोश है। पिछले 30 साल में सत्ताधारी दल ने विकास का कोई काम नहीं किया, बल्कि जनता को ठगने का काम किया है। मो कलीमुल्लाह ने कहा कि सिर्फ घोषणाओं वाली यह सरकार इसबार टिकनेवाली नहीं है। कोरोना जैसी महामारी में प्रदेश के अस्पतालों और स्वास्थ्य विभाग की लचर हालत पर जनता में काफी गुस्सा है। 

रोजगार देने में विफल रही सरकार को बदलने के लिए मतदाताओं ने कमर कस लिया है और एक सक्षम विकल्प के रुप में जन अधिकार पार्टी को समर्थन देने का मन बना लिया है। इस बार जनता किसी झांसे में नहीं आनेवाली और सही मायने में जनता की भलाई में विश्वास रखनेवाली पार्टी के उम्मीदवार को ही समर्थन देने का निर्णय लिया है। मो. कलीमुल्लाह के साथ दर्जनों जाप कार्यकर्ताओं ने भी ग्रामीणों के समक्ष अपनी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया।

facebook twitter instagram