अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलीन का मिला न्यू मिस्टर राइट , सोशल मीडिया पर किया खुलासा

मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि कोचलीन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है और उनके अफेयर को लेकर खूब चर्चाएं की जा रही है। हाल ही में कल्कि ने एक तस्वीर सोशल मीडिया अपर शेयर की है और अपनी की पुष्टि कर दी है। 

कल्कि ने अपने बॉयफ्रेंड का किया खुलासा  


कल्कि द्वारा  शेयर की गयी तस्वीर में वो अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड को किश करती नजर आ रही है और उन्होंने कैप्शन में लिखा , 'हमेशा ही संडे जैसा होता है जब मैं अपने केवमैन के साथ होती हूं।’ 

ये हैं मिस्टर राइट


कल्कि की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट्स को देखकर इतना तो साफ़ है की 4 साल सिंगल रहने के बाद अब कल्कि की लाइफ में मिस्टर राइट की एंट्री हो गयी है। कल्कि अपने इस बॉयफ्रेंड के साथ बीते दिनों डिनर करते भी स्पॉट हुई थी।  

अनुराग कश्यप से की थी पहली शादी


फिल्म देव डी में काम करते हुए कल्कि और अनुराग कश्यप एक दुसरे के करीब आये थे और दोनों ने शादी कर ली थी। अनुराग कश्यप की ये दूसरी शादी थी। 

लंबा नहीं चला रिश्ता 


 साल 2011 में अनुराग कश्यप और कल्कि ने शादी की थी पर दोनों का ये रिश्ता लम्बा नहीं चल पता ओर मतभेदों के चलते दोनों ने साल 2015 में तलाक ले लिया था। 

लेकिन आज भी हैं दोस्ती बरकरार 


तलाक लेने के बावजूद अनुराग और कल्कि के बीच दोस्ती आज भी कायम है और हाल ही में कल्कि ने अनुराग कश्यप की वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स 2 में भी नजर आयी  थी।  सेक्रेड गेम्स के सेट से कल्कि ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमे वो अनुराग के साथ नजर आ रही थी। 

कल्कि ने कर लिया है मूव ऑन


तलाक होने के बाद कल्कि काफी परेशानी से गुजरी थी पर अब वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ गयी है और इंस्टाग्राम पोस्ट्स में वो अब नयी शुरुआत के लिए तैयार दिखाई दे रही है। 

इन फिल्मों से बनाई थी पहचान


कल्कि को लीक से हटकर फ़िल्में करने के लिए जाना जाता है और उन्होंने जिंदगी न मिलेगी दोबारा, दैट गर्ल इन यैलो बूट्स, माय फ्रैंड पिंटो और ये जवानी है दीवानी जैसी फ़िल्में में अपनी छाप छोड़ी है। पिछली बार वो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली बॉय में नजर आयी थी। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Kalki Cochleen,Anurag Kashyap,Right