+

इमरती देवी पर कमलनाथ की टिप्पणी पड़ी महंगी ,बीजेपी ने की महिला आयोग में शिकायत

मध्य प्रदेश में भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में भाजपा ने राष्ट्रीय महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है
इमरती देवी पर कमलनाथ की टिप्पणी पड़ी महंगी ,बीजेपी ने की महिला आयोग में शिकायत
मध्य प्रदेश में भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में भाजपा ने राष्ट्रीय महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है। राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर के नेतृत्व में भाजपा की महिला नेताओं ने आयोग पहुंचकर अध्यक्ष रेखा शर्मा को शिकायत पत्र सौंपकर, कार्रवाई की मांग की। 
भाजपा की राष्ट्रीय सचिव विजया रहाटकर ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष को सौंपे पत्र में कहा है कि, मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मध्य प्रदेश में डबरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी इमरती देवी को अपशब्द कहा।18 अक्टूबर को डबरा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने दलित महिला प्रत्याशी इमरती देवी को 'आइटम' कहकर संबोधित किया था। 
विजया रहाटकर ने कहा कि वह अपने कथन पर आज भी अडिग हैं। इससे प्रमाणित होता है कि कमलनाथ ने जानबूझकर इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। जनसभा के वीडियो में अभद्र टिप्पणी का प्रमाण है।विजया रहाटकर ने कहा कि इमरती देवी के खिलाफ बयान से कमलनाथ की महिलाओं के प्रति सोच पता चलती है। इसलिए उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।
facebook twitter instagram