+

अनुराग कश्यप के मौत की अफवाह केआरके की वेबसाइट ने की साझा, फिल्ममेकर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपने मृत खबरों पर विराम लगाता और एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान की वेबसाइट की बोलती बंद करते हुए ट्वीट किया है।
अनुराग कश्यप के मौत की अफवाह केआरके की वेबसाइट ने की साझा, फिल्ममेकर ने दिया करारा जवाब
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपने मृत खबरों पर विराम लगाता और एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान की वेबसाइट की बोलती बंद करते हुए ट्वीट किया है। बता दें कि अनुराग कश्यप की एक तस्वीर केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा था कि अब अनुराग कश्यप इस दुनिया में नहीं रहे। अनुराग कश्यप के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद अनुराग कश्यप ने अपने ही अंदाज में केआरके को करारा जवाब दिया। 


केआरके की वेबसाइट के खिलाफ अनुराग ने ट्वीट करते हुए लिखा, कल यमराज के दर्शन हुए। आज यमराज खुद घर आकर छोड़ गए। बोले-अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें। तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भारत उसका बायकॉट नहीं करेंगे तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनकाे सार्थकता मिले, इसलिए वापस छोड़ गए मुझे। 


वेबसाइट ने क्या लिखा था?

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’और ’सेक्रेड गेम्स’के फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को केआरके की वेबसाइट के ट्विटर अकाउंट से श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, आत्मा को शांति मिले अनुराग कश्यप। वे बहुत ही महान स्टोरीटेलर थे। हमें आपकी हमेशा याद आएगी सर। 


अनुराग से माफ वेबसाइट ने मांगी

अनुराग के इस तरह ट्वीट करने के बाद केआरके की वेबसाइट ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए माफी मांगी। ट्वीट में उन्होंने लिखा, हम बहुत-बहुत माफी चाहते हैं कि हमारे एक स्टाफ मेंबर ने अनुराग कपूर को अनुराग कश्यप समझ लिया और उनके बारे में गलत न्यूज पब्लिश कर दी। अनुराग कपूर जी की आत्मा को शांति मिले। 


अनुराग-केआरके की सालों पुरानी है तनातनी

बता दें कि सालों पुरानी है अनुराग कश्यप और केआरके के बीच में यह तनातनी। दरअसल अनुराग कश्यप और करण जोहर ने केआरके को उनकी फिल्मों के रिव्यू करने से रोका है ऐसा दावा उन्होंने 2015 में किया था। 


केआके के इस बयान के बाद अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए कहा था कि उनका कोई लेना-देना नहीं है केआरके को फिल्मों के रिव्यू से रोकने के लिए। इतना ही नहीं महत्वहीन भी केआरके को अनुराग कश्यप ने बता दिया था। 
facebook twitter