कमलेश तिवारी हत्याकांड: सीएम योगी से मुलाकात करने लखनऊ पहुंचे परिजन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए कमलेश तिवारी के परिजन लखनऊ पहुंचे। योगी सरकार से कमलेश तिवारी के परिजन से बेहद नाराज हैं। उनका गुस्सा लगातार योगी सरकार पर फूट रहा है।

परिजन का आरोप है कि कमलेश तिवारी की सुरक्षा में तैनात पुलिस के जवान उस दिन ही देरी से आए, जिस दिन उनकी (कमलेश तिवारी की) हत्या हुई। सीएम योगी ने शनिवार को कहा कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या समाज में भय व दहशत का माहौल पैदा करने की कोशिश है। 


ऐसे लोगों को हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो वह उनसे मुलाकात करेंगे। योगी ने आगे कहा कि मैं भी इस मामले के बारे में पूरा अपडेट लूंगा। कमलेश तिवारी के परिवार का गुस्सा शांत करने के लिए रविवार को सीएम योगी ने उनसे लखनऊ में मिलने का फैसला लिया है।

कमलेश तिवारी के परिजन सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला कर रहे हैं  सीएम योगी का कहना है कि हत्यारों से कमलेश तिवारी की बातचीत पहले से हो रही थी और सुरक्षा गार्ड ने कमलेश तिवारी से पूछकर ही उन्हें उनके पास भेजा था। 

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,कर्नाटक विधानसभा चुनाव,Karnataka assembly elections,यशवंतरपुर सीट,Yashvantpur seat ,Kamlesh Tiwari,Lucknow,CM Yogi,Kamal Tiwari,Uttar Pradesh,government,Yogi Sarkar