+

गणपति बप्पा को घर बैठकर काम्या पंजाबी ने संजय दत्त की सलामती के लिए जलाई अखंड ज्योत,साझा की वीडियो

बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त इस समय फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं,इसी के चलते उनके फैंस और इंडस्ट्री से सभी लोग अभिनेता के जल्द ही स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं।
गणपति बप्पा को घर बैठकर काम्या पंजाबी ने संजय दत्त की सलामती के लिए जलाई अखंड ज्योत,साझा की वीडियो
बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त इस समय फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं,इसी के चलते उनके  फैंस और इंडस्ट्री से सभी लोग अभिनेता के जल्द ही स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं। ऐसे में गणेश चतुर्थी के पवन अवसर पर संजू बाबा के कई फैन्स ने बप्पा से संजय दत्त की जल्दी ठीक हो जाने की प्रार्थना भी की। इस बीच टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी ने बेहद खास तरीके से संजय दत्त के जल्द स्वास्थ्य की कामना की है।


काम्या पंजाबी बीते दिन वह गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति महाराज को अपने घर लायी आईं हैं। इसकी कुछ तस्वीरें काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इतना ही नहीं वैसे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये भी बताया कि उन्होंने संजय दत्त के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ज्योत प्रज्वलित की है।


एक्ट्रेस ने अखंड ज्योत जलाई

इस दौरान काम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक ज्योत जलती हुई नजर आ रही है। काम्या ने इसके कैप्शन के जरिए बताया है कि ये अखंड ज्योत जो उन्होंने संजय दत्त के लिए जलाई है। काम्या ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, आपके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं संजय दत्त। विघ्नहर्ता विघ्न दूर करो।


बता दें कि कुछ दिनों पहले जब काम्या पंजाबी को संजय दत्त के कैंसर के बारे पता चला था। तब उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, मैं अपने बप्पा से प्रार्थना करूंगी। इस साल गणेश स्थापना हमारे बाबा संजय दत्त  के लिए प्रार्थनाओं से भरपूर होगी। मैं आपके लिए अखंड ज्योत जलाऊंगी। 


गौरतलब है कि 8 अगस्त को खबर आई थी कि संजय दत्त लंग कैंसर का शिकार हो गए हैं। दरअसल अभिनेता को अचानक सांस लेने में परेशानी होने लगी जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करावाया गया। इसके बाद से उनके जल्द ही ठीक होने की दुआएं भी मांगी जाने लगी,फिर संजय दत्त ने काम से एक ब्रेक लेने की जानकारी साझा की।
facebook twitter