बिग बॉस की फेम काम्या पंजाबी की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री, दिल्ली के इस युवक से करेंगी दूसरी शादी

बिग बॉस की फेम काम्या पंजाबी की जिंदगी में एक बार फिर प्यार की एंट्री हो गयी है और ताजा खबर के अनुसार काम्या  अगले साल अपनी दूसरी शादी करने के लिए तैयार है। काम्या पंजाबी के ये न्यू मिस्टर राइट हेल्थकेयर इंडस्ट्री में काम करते है और इनका नाम शलभ डांग है।  


आपको बता दें करीबी सूत्रों के अनुसार काम्या पंजाबी ने इसी साल फरवरी में डांग से मुलाकात की और कुछ महीनों तक साथ रहने के बाद, शलभ ने काम्या से शादी का प्रस्ताव रखा। हालांकि शलभ दिल्ली बेस्ड है पर इस कपल ने मुंबई में शादी करने का प्लान बनाया है।


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो काम्या पंजाबी इन दिनों  'शक्ति - अस्तित्व के अहसास की' सीरियल में नजर आ रही है। हाल ही में काम्या ने अपनी आने वाली लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अगले साल इस समय तक एक विवाहित महिला होगी। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस साल फरवरी में काम्या की हेल्थ सम्बन्धी परेशानियों के चलते शलभ से मुलाकात हुई थी। मुलाकातें बढ़ी और एक-डेढ़ महीने में, शलभ ने काम्या के सामने शादी का प्रस्ताव भी रख दिया। काम्या ने कहा कि एक बार फायर शादी के बंधन में बंधना उनके लिए एक बड़ा फैसला था और इसलिए उन्होंने सोचने के लिए कुछ समय निकाला। 


काम्या ने ये भी बताया कि एक बार फिर से शादी के बारे में सोचना बड़ा फैसला था। असफल शादी और दिल टूटने के बाद, काम्या फिर से शादी करने के लिए आशंकित थी। इसी बीच शलभ के प्यार ने उन्हें दुबारा शादी किए लिए राज़ी किया। अब वो भी शलभ से बेहद प्यार करती है। 


काम्या ने बिग बॉस के घर में दिखाया था कि वह एक मजबूत नेतृत्व वाली महिला है और यही बात शलभ को सबसे ज्यादा पसंद है। काम्या का कहना है कुछ पुरुषों को मजबूत महिलाओं को संभालना मुश्किल लगता है, लेकिन शलभ अलग है और उसे ये बात भी बेहद पसंद है कि "मुझे स्टैंड लेने से डर नहीं लगता है।"

आपको बता दें इससे पहले काम्या ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 2013 में दोनों का तलाक हो गया और उनकी एक नौ साल की बेटी जिसका नाम आरा है। शलभ की भी ये दूसरी शादी है और उनका एक 10 साल का बेटा भी है जिसका नाम इशान है।

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Kamya Punjabi,Delhi