+

काम्या पंजाबी ने सुशांत की चैट लीक करने पर रिया चक्रवर्ती को लगाई फटकार,बोलीं-ऐसे झगड़े होना कोई बड़ी बात...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले की गुत्थी दिन-बे-दिन और ज्यादा उलझती जा रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने खुद के बचाव के लिए
काम्या पंजाबी ने सुशांत की चैट लीक करने पर रिया चक्रवर्ती को लगाई फटकार,बोलीं-ऐसे झगड़े होना कोई बड़ी बात...
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले की गुत्थी दिन-बे-दिन और ज्यादा उलझती जा रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने खुद के बचाव के लिए सुशांत के साथ अपनी वॉट्सऐप चैट और ग्रैटिट्यूड नोट भी जारी करके ये साबित करने की कोशिश करी की सुशांत की अपनी फैमिली के साथ कुछ खास बॉन्डिंग नहीं थी खासकर बहन प्रियंका को लेकर उनके मन में काफी गुस्सा था।


चैट रिलीज करने को लेकर रिया हुई ट्रोल

एक्ट्रेस रिया अपनी और सुशांत की चैट रिलीज करने को लेकर खूब ट्रोल हो रहीं हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती और सुशांत के इस चैट पर अब एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर रिया को खूब खरी खोटी भी सुनाई है। 


काम्या पंजाबी  ने रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट चैट जारी करने को लेकर लिखा, वह इससे क्या साबित करना चाहती है? भाई-बहन में झगड़े होते रहते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है और सबसे जरूरी बात वह तुम्हारे साथ रहता था, अपनी बहन के साथ नहीं। सारे क्रेडिट कार्ड उसके तुम इस्तेमाल करती थीं, उसकी बहन नहीं। अब काम्या पंजाबी के इस ट्वीट पर लोग कमेंट कर अपना  रिएक्शनदे रहे हैं।


बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने बीते दिनों जो चैट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, उसमें सुशांत अपनी बहन प्रियंका के रिया के प्रति व्यवहार पर नाखुश थे।


वहीं बीते शुक्रवार को रिया से 8 घंटे तक पूछताछ के बाद आज सोमवार 10 अगस्त को ईडी एक बार फिर रिया से पूछताछ की जा रही है। आज फिर ईडी रिया के अलावा उनके पिता इंद्रजीत, भाई शौमिक और सुशांत के कथित दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी ईडी पूछताछ करेगी।  
facebook twitter