+

काम्या पंजाबी को ट्रोलर्स ने जया बच्चन का सपोर्ट करने पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलतीबंद

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन ने राज्यसभा में मंगलवार को भाषण देते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री को कुछ लोग अपमानित कर रहे हैं।
काम्या पंजाबी को ट्रोलर्स ने जया बच्चन का सपोर्ट करने पर किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलतीबंद
बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन ने राज्यसभा में मंगलवार को भाषण देते हुए कहा था कि फिल्म  इंडस्ट्री को कुछ लोग अपमानित कर रहे हैं। जया ने आगे कहा था कि जिस थाली में खाते हैं कुछ लोग उसी में छेद कर रहे हैं। जिसके बाद कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया। 


इसी बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने भी जया बच्चन का समर्थन करते हुए उनकी तारीफ की। लेकिन जया का सपोर्ट करना काम्या को भारी पड़ गया। दरअसल जया के इस बयान पर काम्या का समर्थन देने पर यूजर्स ने उन्हें जमकर खरी-खाेटी सुनाई और ट्रोल किय। वैसे तो हमेशा की तरह इस बार भी काम्या ने यूजर्स को करारा जवाब देते हुए मुंह बंद करवा दिया। 


काम्या पंजाबी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि आखिर 14 जून को क्या हुआ था? मेरा पक्ष बिल्कुल स्पष्ट है। फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना बिल्कुल गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं। लोगों का फोकस बिल्कुल बदल गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली। जया जी आपको बहुत सारा प्यार। 


हो रही है आराध्या बच्चन बड़ी

सोशल मीडिया यूजर्स ने काम्या को इस ट्वीट पर निशाने पर लेते हुए दल बदलू कह दिया। हालांकि उनके ट्वीट का एक यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, जया बच्चन जी के खिलाफ कोई नहीं है,लेकिन उन्होंने जो बयान दिया सभी लोग उसके खिलाफ हैं। अन्य यूजर ने लिखा, हर किसी का वक्त आएगा....आराध्या बच्चन बड़ी हो रही है। यूजर के इस ट्वीट के बाद काम्या पंजाबी ने उसे लताड़े तो जवाब दिया। 


काम्या भड़कीं यूजर पर

काम्या ने यूजर को करारा जवाब देते हुए लिखा, बीमारी!तुम क्या हो!कैसे हो तुम लोग, आपकी साइड लेकर कहो तो बहुत अच्छे और अगर कुछ सच कहो तो किसी के बच्चे को भी बीच में लाने से पहले नहीं सोचते हो। मैंने यह पूरी लाइफ में झेला है। तुम जैसे लोगों के लिए मुझे और मेरी बेटी को ट्राेल करना मानो एक ट्रेंड बन गया है। 

काम्या ने ऐसे बाकी यूजर्स की बोलतीबंद

facebook twitter