+

स्टार किड्स की अनदेखी तस्वीरें कंगना ने की साझा, कहा- करण जौहर कहते हैं कि गुड लुकिंग हैं ये लोग'

स्टार किड्स की अनदेखी तस्वीरें कंगना ने की साझा, कहा- करण जौहर कहते हैं कि गुड लुकिंग हैं ये लोग'
फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत  के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में छा गया है। उसके बाद से हैशटैग 'पापा हैं ना' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। नेपोटिज्म पर लोग इसके जरिए खुलकर बोल रहे हैं। ऐसे में आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की पुरानी तस्वीरें एक यूजर ने इसी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 


सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने इन तस्वीरों को देखते ही अपने आकउंट पर रीट्वीट करके साझा कर दिया। इसके साथ बड़ा ही मजेदार कैप्शन कंगना ने लिखा, कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया के लिए। करण जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को ब्रेनवॉश से जागने की जरुरत है।
आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान इस  नजर आ रही हैं। दरअसल जब यह सितारे स्टार किड्स टीनेजर थे तब की है और उस समय यह बिलकुल भी ग्लैमरस नहीं होते थे। जब यह फिल्मों में आये तब जाकर इनका लुक बदला। इनके मेकओवर पर कंगना ने तंज कसा है।


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को कंगना ने मर्डर बताया था। कंगना ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा था, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीजें बाहर निकल के आई हैं। मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से बात की है। उनके पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे।


वीडियो में लोगों को फटकारते हुए कंगना ने ये भी कहा कि, आपने कभी यह सोचा कि नेपो किड्स के बारे में यह क्यों नहीं लिखा जाता है। तो यह अन्याय का फंदा किसी दिन आपके बच्चों के गले में और आपके गले में लटका मिलेगा। तब आपको पता चलेगा कि क्या गुजरती है। 14 जून को मुंबई अपने घर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया था। सुशांत की इस तरह मौत पर ऐसे ही सवाल कंगना ने पूछे थे। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter