+

किसान आंदोलन पर बहस के बाद कंगना रनौत ने किया पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक

कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसकी हिमांशी खुराना ने निंदा की थी। इसके बाद हिमांशी को कंगना ने ब्लॉक कर दिया। अब हिमांशी ने ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
किसान आंदोलन पर बहस के बाद कंगना रनौत ने किया पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक
पंजाब की मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना और बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत के बीच कुछ तकरार हो गई है। इन दोनों में किसी बात को लेकर इतना मतभेद हो गया की कंगना ने हिमांशी को ब्लॉक तक कर दिया। दरअसल कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसकी हिमांशी खुराना ने निंदा की थी। इसके बाद हिमांशी को कंगना ने ब्लॉक कर दिया। अब हिमांशी ने ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 


हिमांशी ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है वो कंगना के ट्विटर हैंडल का है जिस पर नीचे लिखा है- कंगना टीम  ब्लॉक्ड यू। हिमांशी ने इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा- वोह करता ब्लॉक। कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन पर किए गए ट्वीट को अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था कि ओह अब वो एक प्रवक्ता बन गई हैं, बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई। ताकि कल को ये लोग कुछ करें, पहले से ही लोगों में वजह फैला दो कि क्यों दंगे होंगे।


बात करें कंगना रनौत के ट्वीट की तो उन्होंने किसान आंदोलन पर एक आर्टिकल का लिंक शेयर किया था कि अथॉरिटीज इस सिचुएशन को कंट्रोल में लें।
 

कंगना ने लिखा, "उम्मीद है कि सरकार राष्ट्र विरोधी तत्वों को फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकडे़-टुकड़े गैंग के लिए एक और शाहीन बाग दंगे का निर्माण नहीं करने देगी।" हिमांशी ने कंगना का एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो मुंबई में अपने घर को तोड़े जाने को लेकर बात कर रही थी।
 

हिमांशी ने कंगना के इस ट्वीट को शयेर करते हुए लिखा, "अपना घर बचाने के लिए थैंकफुल हो मिस पर दूसरा अपना घर बचाए तो गलत। अब इन्ही सब तानो से तंग आकर कंगना ने हिमांशी को ही ब्लॉक कर दिया।
facebook twitter instagram