+

कंगना रनौत का बॉलीवुड पर फिर से फूटा गुस्सा,अब एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को करार दिया 'ड्रग्स का गटर'

अपने बेबक बयानों के लिए जाने-जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से बॉलीवुड पर तंज कसा है।
कंगना रनौत का बॉलीवुड पर फिर से फूटा गुस्सा,अब एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को करार दिया 'ड्रग्स का गटर'
अपने बेबाक बयानों के लिए जाने-जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से बॉलीवुड पर तंज कसा है। पंगा क्वीन ने बॉलीवुड को गटर बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बड़े हीरोज जवान लड़कियों का शोषण करते हैं। दरअसल कंगना रनौत ने उन प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा है,जिन्होंने कुछ यून्ज चैनल्स एंव पत्रकारों की रिपोर्टिंग को गैर-जिम्मेदाराना और आपत्तिजनक बताते हुए उनके खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की है।


यहां देखे कंगना का ट्वीट 

कंगना ने ट्वीट करके लिखा बॉलीवुड ड्रग्स,एक्सप्लॉइटेशन,नेपोटिज्म और जिहाद का गटर है। इस गटर को साफ करने की बजाय इसे बंद किया हुआ है। #BollywoodStrikesBackको मुझ पर भी केस करना चाहिए। जब तक मैं जिंदा हूं,तब तक आप सबको एक्सपोज करती रहूंगी। 


कंगना का बड़े स्टार्स पर आरोप

कंगना ने अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए सुपरस्टार्स पर आरोप लगाए हैं। इस दौरान एक्टे्रस ने लिखा बड़े हीरोज को महिलाओं पर ऐतराज होता है। ये युवा लड़कियों का भी शोषण करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा को आगे नहीं आने देते, बल्कि 50 साल की उम्र में खुद स्कूली बच्चों का रोल करना चाहते हैं। वे कभी किसी के लिए खड़े नहीं होते। फिर भले ही उनकी आंखों के सामने लोगों के साथ नाइंसाफी हो रही हो।


अपने अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा, एक-दूसरे के प्रति ईमानदारी के आधार पर इंडस्ट्री में एक अलिखित कानून है कि तुम मेरे सीक्रेट्स छिपाओ, मैं तुम्हारे छिपाऊंगा। जबसे मैं पैदा हुई हूं, तब से फिल्मी परिवारों के इन्हीं मुट्ठीभर लोगों को इंडस्ट्री चलाते देख रही हूं। बदलाव कब आएगा।


वैसे यह तो आपको बाखूबी मालूम है कि जब कंगना ट्वीट करना शुरू करती है तो एक के बाद एक ट्वीट्स की झड़ी लगा देती है। ऐसे में कंगना रनौत एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने प्रोड्यूसर्स को गटर में रेंगने वाला तक कह दिया। साथ ही लिखा बॉलीवुड के गटर में रेंगने वालों अब पता चला कैसा लगता है जब सारे देश के सामने बेइज़्ज़त किया जाता है, निशाना बनाया जाता है,आइसलेट किया जाता है। क्यूँ कहीं छुप या भाग जाने का मन कर रहा है? तुम इतने सारे भेड़िए हो झुंड में, अकेले का मन तो करेगा की मर जाए,नहीं? 

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘मैं कई सालों से बॉलीवुड में शोषण और बुलीइंग की शिकायत कर रही हूँ आज़ उसी कारण एक कलाकार की मृत्यु हो गयी, अगर शुशांत की मृत्यु के बहाने बॉलीवुड का गटर साफ़ हो रहा है तो इनको इतनी तकलीफ़ क्यूँ हो रही है इसका भी सारा हिसाब है मेरे पास #BollywoodStrikesBack’।








बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram