+

तापसी पन्नू को 'She Man' कहने पर ट्रोल्स के निशाने पर आईं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने फिर दी ये सफाई

कंगना रनौत कई बार तापसी पन्नू से पंगे ले चुकी हैं। अब कंगना ने तापसी को शीमैन कह दिया है जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है।
तापसी पन्नू को 'She Man' कहने पर ट्रोल्स के निशाने पर आईं कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने फिर दी ये सफाई
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बोल के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं और कई बार अपने इसी अंदाज के चलते ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। सोशल मीडिया के जरिए कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे जाती हैं। अब कंगना ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते एक बार फिर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में कंगना एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। 


कंगना रनौत कई बार तापसी पन्नू से पंगे ले चुकी हैं। कंगना ने कई बार तापसी पर निशाना साधा है जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी उन्हें करारे जवाब दिए हैं। अब फिर कंगना ने तापसी को लेकर कमेंट किया है।  हालांकि इस बार फैंस ने कंगना की क्लास लगा दी है।  इतना ही नहीं जब लोगों ने कंगना को उनके शब्दों के लिए ट्रोल किया तो एक्ट्रेस ने फिर अपनी सफाई भी दी है। 

दरअसल, एक वेबसाइट ने तापसी पन्नू के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट पर कंगना ने तापसी को लेकर ट्वीट किया, ‘हाहाहा, शीमैन तो आज बहुत खुश होगी’।  कंगना का तापसी को शीमैन कहना फैंस को पसंद नहीं आया। उन्होंने एक्ट्रेस को इस शब्द का इस्तेमाल करने के लिए ट्रोल किया। एक ने कमेंट किया, आपके ऐसे शब्दों का इस्तेमान करने से आपमें और बॉलीवुड में क्या फर्क है? एक ने कमेंट किया, वह आपकी तरह अच्छी एक्ट्रेस हैं, लेकिन वह आपसे बेहतर इंसान हैं। तो एक ने कहा, जब आपको फिल्मों में और एयरपोर्ट पर देखते हैं तो आप एक प्रतिष्ठित महिला लगती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आप बिल्कुल उसके अलग हैं।


इन कमेंट्स को पढ़ने के बाद कंगना ने एक यूजर को जवाब दिया, ‘शीमैन होना चीप है? ये कैसी बात कर रहे हो। मुझे लगा ये उनके टफ लुक्स के लिए कॉम्पलीमेंट है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि आप इतना नेगेटिव कैसे सोच सकते हैं’। 


कुछ दिनों पहले बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर तापसी ने दीपिका पादुकोण, विद्या बालन, जाह्नवी कपूर समेत कंगना की तारीफ की थी। दरअसल, अवॉर्ड जीतने के बाद तापसी ने अपनी स्पीच में कहा था, ‘कंगना बाउंड्री को और आगे बढ़ाने के लिए शुक्रिया। आप हर साल अपनी बेहतरीन एक्टिंग से एक नया बेंचमार्क सेट कर रही हैं’। 
facebook twitter instagram