+

अनलॉक-2 में कुछ ऐसी रही फैमिली संग कंगना रनौत की पिकनिक,कभी डांस तो कभी मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

अनलॉक-2 में कुछ ऐसी रही फैमिली संग कंगना रनौत की पिकनिक,कभी डांस तो कभी मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस
कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लागू किये गए लॉकडाउन की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर किसी ने अपने घरों के अंदर कैद रहकर अपना समय बिताया है। अब जैसे ही अनलॉक में कुछ रियायतें मिली हैं वैसे ही सभी की जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। ऐसे में  पूरे लॉकडाउन के दौरान कंगना रनौत  ने भी अपने परिवार के साथ अपना टाइम स्पेंड किया है, लेकिन अब देश में अनलॉक-2 का फेज चल रहा है। लिहाजा एक्ट्रेस पूरी फैमिली को लेकर मनाली में पिकनिक मनाने निकल पड़ीं।


इस दौरान उनके साथ फैमिली के सभी लोग दिखाई दिए। वैसे कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो एक्ट्रेस ने इस पल को कितना इंज्वॉय किया।


हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने खुद इस पिकनिक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है,जिसमें कंगना पहाड़ों, झीलों और हरे मैदानों के बीच खूब मस्ती करती हुई नजर आई। इस दौरान कंगना बहुत खुश दिख रही हैं और एक्ट्रेस कभी झील के पानी को छू कर चिल्ला रही हैं तो कभी अपने भांजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस वीडियो में कंगना के कजिन भी दिख रहे हैं जिन सभी ने मिलकर इस पिकनिक को और खास बनाया है।  


इन सब चीज़ों के अलावा भी आप देख सकते हैं कंगना अपनी मां के साथ खूबसूरत वादियों के बीच मग्न होकर डांस करते दिख रही है। वहीं रंगोली चंदेल भी खूब मस्ती के मूड में दिखाई दी,वीडियो को शेयर करते हुए कंगना टीम के इंस्टाग्रान एकाउंट पर कैप्शन में लिखा गया है कि- कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक ऑर्गेनाइज की। लॉकडाउन के चलते वैली में कोई भी टूरिस्ट नहीं हैं, जिसके चलते उन्हें आजादी और हैप्पी टाइम मिला जो उन्होंने सालों से नहीं देखा।


बतातें चले कि कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पिकनिक की कुछ तस्वीरें साझा की है। रंगोली चंदेल ने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन कैप्शन में लिखा  हमारे पैरेंट्स के कहने पर कंगना ने परिवार के लिए पिकनिक प्लान की। वो बारिश आने से पहले के मौसम को इंजॉय करना चाहते थे। रंगोली ने इस आउटिंग को परिवार के लिए बेहद अहम बताया है।

facebook twitter