+

तापसी के IT Raid वाले ट्वीट पर आग बबूला हुई कंगना रनौत ने ऐसे निकाली भड़ास,बोलीं-तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच अब ट्विटर जंग शुरू हो गई है। दरअसल कंगना हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
तापसी के IT Raid वाले ट्वीट पर आग बबूला हुई कंगना रनौत ने ऐसे निकाली भड़ास,बोलीं-तू हमेशा सस्‍ती ही रहेगी
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच अब ट्विटर जंग शुरू हो गई है। दरअसल कंगना हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वह किसी मुद्दे पर अपनी बात न रखें ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। इतना ही नहीं कंगना हमेशा ही तापसी को बी ग्रेड अभिनेत्री और सस्ती कॉपी कहती आई है। वहीं इनकम टैक्स के छापे के बाद तापसी ने ट्वीट किया तो कंगना चुप नहीं रही और उन्होंने तापसी को मुंह तोड़ जवाब दे डाला।



आयकर छापे के बाद तापसी पन्नू ने आज सुबह यानी शनिवार की सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और अपने तीनों ही ट्वीट उन्होंने तंज कसते हुए लिखे हैं।  इतना ही नहीं एक ट्वीट में तो उन्होंने कंगना के सस्ती कॉपी वाली बात का जिक्र किया है। तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापे की मेरी यादें। इतनी सस्ती भी नहीं हूं। 


कंगना का तापसी पर पलटवार

वहीं तापसी के इसी ट्वीट पर कंगना ने पलटवार करके लिखा- तुम हमेशा सस्ती बनी रहोगी। वैसे कंगना यही चुप नहीं हुई आगे उन्होंने लिखा तुम्हारे रिंग मास्टर कश्यप के यहां 2013 में टैक्स चोरी की वजह से छापा पड़ा था। सरकारी अधिकारी की रिपोर्ट आ गई है अगर तुम दोषी नहीं हो तो उनके खिलाफ कोर्ट जाओ और सफाई दो। कम आन सस्ती।
अपने ट्वीट में तापसी ने लिखा, तीन दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली हैं। 1. मेरे 'कथित' पैरिस के बंगले की चाभियां। क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं। वहीं अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, जिस कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद को मुझे फंसाने के लिए रखा गया, वह पैसे मैंने कभी लिए ही नहीं।


वित्त मंत्री ने 2013 में भी छापे की कही बात

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण डायरेक्टर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स छापों को लेकर कहा था,इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी,लेकिन तब किसी ने इस बात को मुद्दा नहीं बनाया था,जैसा कि अब बनाया जा रहा है। मैं किसी पूर्व मामले का जिक्र नहीं करना चाहती, लेकिन जब भाजपा सरकार के कार्यकाल में इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो उस पर सवाल खड़े किए जाते हैं। तापसी ने इस बयान का भी जवाब दिया है।












facebook twitter instagram