+

कंगना रनौत ने इजरायल और गंगा में बहती लाशों के मुद्दे पर बनाया वीडियो, लोग बोले आपने दिमाग को कहाँ छोड़ दिया?

कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रोल हो रही है। अब एक बार फिर कंगना ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो इस वक़्त छाया हुआ है। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इजरायल- फिलिस्तीन, गंगा में बहती लाशों और कोरोना वायरस समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है। हालांकि कंगना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी है।
कंगना रनौत ने इजरायल और गंगा में बहती लाशों के मुद्दे पर बनाया वीडियो, लोग बोले आपने दिमाग को कहाँ छोड़ दिया?
कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रोल हो रही है। जिसके बाद भी वो लगातार कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट कर ही देती है कि लोग उन पर फिर से ट्रॉल्लिंग का सिलसिला शुरू कर दे। अब एक बार फिर कंगना ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो इस वक़्त छाया हुआ है। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इजरायल- फिलिस्तीन, गंगा में बहती लाशों और कोरोना वायरस समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है। हालांकि कंगना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी है।


इस वीडियो में कंगना सबसे पहले ईद, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की बधाई देती हैं। उसके बाद वो कहती हैं कि 'दुनिया इस समय कई परेशानियों से जूझ रही हैं। चाहे वो कोरोना हो या दो देशों के बीच लड़ाई हो। मुझे लगता है कि अच्छे वक्त में संयम नहीं खोना चाहिए और बुरे वक्त में हिम्मत नहीं खोनी चाहिए। हमें इस सब से क्या सीख मिल रही है, हम क्या सीख रहे हैं। उदाहरण के तौर पर आप इजरायल को ही ले लीजिए, मात्र कुछ लाख लोग हैं उस देश में लेकिन छह- सात देश भी उनपर एक साथ हमला कर दें तो वो सबको लोहे के चने चबवा देते हैं।' 


'जिस हिम्मत से वो आतंकवाद का सामना कर रहे हैं पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन गए हैं। ऐसा क्या है उस देश में- विपक्ष.... वो तो वहां भी है लेकिन वो युद्ध के बीच में खड़े होकर यह नहीं कह रहा है कि कहां तुमने स्ट्राइक की, हमने तो नहीं देखा। वो ऐसी गंदगी नहीं फैलाते हैं। उस देश पर कोई भी आपदा आए चाहे किसी ने हमला किया हो या महामारी.... वो लोग डटकर सामना करते हैं। साइड में खड़े होकर तमाशा नहीं देखते हैं।'


अब जैसे हमने कोरोना काल में ही देखा की एक वृद्ध महिला की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उसे ऑक्सीजन के लिए सड़क पर बैठना पड़ रहा है। यह ग्लोबल लेवल पर वायरल हो रही है जबकि यह इस दौरान की है भी नहीं। आजकल जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें गंगा किनारे लाशें तैर रही हैं वो भारत की है ही नहीं बल्कि नाइजीरिया की हैं। यहां के लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, अपनी ही पीठ में छुरा घोंप रहे हैं। ये जो लोग ऐसी हिंसा फैलाते हैं ये किसी धर्म विशेष के नहीं बल्कि हर जगह पाए जाते हैं।'


आगे कंगना कहती हैं, 'मेरी भारत सरकार से गुजारिश है कि इजरायल की तरह यहां भी हर युवा के लिए आर्मी में सेवा देना अनिवार्य कर दें। हम भी करना चाहते हैं, हम भी करेंगे। जिस भी धर्म की किताब में लिखा है कि उसी धर्म के लोग आपके अपने हैं केवल वही इंसान हैं बाकी सब गाजर मूली है, उसको हटा दीजिए उन किताबों में से। अंत में कंगना कहती हैं कि चाहे आप किसी भी धर्म के हैं चाहे जैन, इस्लाम, सिख, आपके लिए सर्वोपरि धर्म होना चाहिए भारतीयता का। हमारा-आपका जो संबंध है देश के नागरिक होने का वो सर्वोपरि होना चाहिए, इंसानियत का नाता सर्वोपरि होना चाहिए। हम भारतीय एक- दूसरे के लिए मायने रखते हैं, जब हम आगे बढ़ेंगे तब देश आगे बढ़ेगा। जय हिंद।'


वहीं इस वीडियो के बाद कंगना को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है। एक यूजर ने लिखा- डियर कंगना, आपको सेना में भर्ती होने के लिए सरकार को अनिवार्य करने की आवश्यकता नहीं है। अगर आप सेना में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको केवल एक फॉर्म भरना होगा और अप्लाई करना होगा। बस ध्यान रहे कि आप ओवरएज्ड नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा- यह मजेदार है कि कैसे आपने शांति की कामना के साथ शुरुआत की और धीरे-धीरे सब कुछ राजनीति और युद्ध में बदल दिया।


वही किसी ने लिखा- कंगना रनौत आप मुसलमानों से बहुत ज्यादा नफरत क्यों करती हैं आपके साथ क्या गलत है आप भारत के बीच नफरत क्यों फैला रहे हैं। आपने अपने जीवन में सब कुछ हासिल किया है आप स्टार हैं, बहुत सारे लोग आपको फॉलो करते हैं जो आप कहते हैं नफरत फैलाने के बजाय प्यार फैलाओ भगवान आपको जल्द से जल्द ठीक कर दे। 


तो किसी ने कंगना से पूछा - हे मैम... आपने इस दिमाग को कहाँ छोड़ दिया? एक यूजर ने कंगना को ट्रोल करते हुए लिखा- तू इंसानियत की बात मत कर तुझ पर सूट नहीं करती। 


एक यूजर ने तो उनका जमकर मज़ाक उड़ाया और कहा- कभी तुम्हें रितिक छोड जाता है, कभी महेश भट्ट तो कभी आदित्या पंचोली.. और कभी ट्विटर...! लेकिन इस बार तो हद ही हो गई तुम्हे दिमाग ही छोड गया तुम्हारा.. तो किसी ने उन्हें सलाह दी कि- हो सकता है कि आप किसी थेरेपिस्ट को दिखाना चाहें? यह आपको ठीक कर देगा। हो सकता है। बस कह रहा हू। यह मदद करता है। 
facebook twitter instagram