+

कंगना रनौत ने अब हंसल मेहता के ट्वीट पर दिया मजेदार रिएक्शन,बोलीं-मुझे पता था प्यार तो करते हो...

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पिछले साल से सोशल मीडिया से जमकर एक्टिव रहने लगी हैं। वैसे कंगना इन दिनों सबसे मशहूर सेलेब्स की लिस्ट में शुमार हैं
कंगना रनौत ने अब हंसल मेहता के ट्वीट पर दिया मजेदार रिएक्शन,बोलीं-मुझे पता था प्यार तो करते हो...
बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत पिछले साल से सोशल मीडिया से जमकर एक्टिव रहने लगी हैं। वैसे कंगना इन दिनों सबसे मशहूर सेलेब्स की लिस्ट में शुमार हैं,जहां एक ओर उन्हें बेस्ट अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है,तो वहीं दूसरी ओर कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी का टे्रलर रिलीज होने के बाद लोग अभिनेत्री की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। ऐसे में उन्हें बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी खास अंदाज में बधाई दी है। लेकिन उनकी तारीफ पर कंगना का जवाब भी बेहतरीन है,जो अब इंटरनेट पर जमकर छाया हुआ है। 


दरअसल ट्विटर पर Rosie Roti नाम के एक अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया गया है,जिसमें एक सवाल था। आज के समय में भारतीय सिनेमा में काम करने वाली कौन सी महिला एक्टर सबसे महान है आपके हिसाब से? कोई सफाई या योग्यता की जरूरत नहीं है। भाषा और शैली की कोई सीमा नहीं है। सिर्फ एक नाम।


वहीं इस ट्वीट पर मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा बस कंगना की एक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर उनकी फिल्म मणिकर्णिका की है। 

इसका मतलब तो वैसे अब यही हुआ हंसल मेहता ने कंगना को भारतीय सिनेमा की सबसे महान अभिनेत्री करार दिया है। वहीं कंगना ने जब हंसल मेहता का ये ट्वीट देखा तो उन्होंने भी बेहद खास अंदाज में जवाब देते हुए उन्हें लिखा- हम्म्म मुझे पता था प्यार तो करते हो...लेकिन पता नहीं छुपाते क्यों हों?


वहीं कंगना के इस तरह के जवाब के लिए हंसल की तरफ से अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है,मगर उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं। बताते चले कंगना ने हंसल मेहता की फिल्म सिमरन में काम किया था।


कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'थलाइवी' में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री फिल्म 'धाकड़' को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई है। 

facebook twitter instagram