+

मुंबई नहीं आने वाले बयान पर बोलीं कंगना, 9 सितंबर को आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

कंगना ने राउत के मुंबई वापस नहीं आने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को आ रही हैं, किसी में हिम्मत है तो रोक ले।
मुंबई नहीं आने वाले बयान पर बोलीं कंगना, 9 सितंबर को आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले
सुशांत सिंह डेथ केस में मुखर रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत को करारा जवाब देते हुए ओपन चैलेंज दिया है। कंगना ने राउत के मुंबई वापस नहीं आने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह 9 सितंबर को आ रही हैं, किसी में हिम्मत है तो रोक ले। 
कंगना ने शुक्रवार को ट्वीट में लिखा, मैं देख रही हूं कि कई लोग मुझे धमकी दे रहे हैं कि मैं मुंबई ना आऊं। अब मैंने फैसला लिया है कि मैं मुंबई जल्द आऊंगी। मैं 9 सिंतबर को मुंबई आऊंगी। मैं किस समय मुंबई आऊंगी वो टाइम भी सभी तो बता दूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। 
इससे पहले गुरुवार को कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, संजय राउत शिवसेना नेता ने मुझे खुली धमकी देते हुए मुंबई वापस नहीं आने को कहा है। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है? 
आपको बता दें कि कंगना रनौत की ओर से बीते दिनों मुंबई पुलिस के कमिश्नर और मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए गए थे। जिसके जवाब में संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखा है कि मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने लिखा है, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए।
facebook twitter