+

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को किया ट्रोल, साड़ी में फोटो देख बोली क्रीपी फैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू के साड़ी लुक को ट्रोल किया है। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने पोस्ट डिलीट कर इसकी जगह लिखा, लेकिन ये कूल नहीं लगता कि क्रीपी फैन की तरह न सिर्फ हर इंटरव्यू, लुक और स्टाइल कॉपी करो बल्कि पूरा काम करने का तरीका भी, लेकिन छोटे स्तर पर।
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को किया ट्रोल, साड़ी में फोटो देख बोली क्रीपी फैन
बॉलीवुड में कैट फाइट तो आम बात है। ये अक्सर ही कहा जाता है कि 2 एक्ट्रेसेस कभी दोस्त नहीं बन सकती। वही तापसी पन्नू और कंगना रनौत इस कहावत को अक्सर सच साबित करते हुए भी नज़र आती है। आपको बता दे, तापसी पन्नू इन दिनों रूस में छुट्टियां मना रही हैं। वहां से वो लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। अपनी एक तस्वीर में तापसी पन्नू साड़ी पहने नजर आई। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उनके साड़ी लुक को ट्रोल किया है। 


रंगोली चंदेल अक्सर तापसी पन्नू के स्टाइल को लेकर रिएक्शन देती नज़र आती हैं और उनके फैशन को कंगना की कॉपी बताती रहती हैं। अब रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना की साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना अलग-अलग लुक में दिखाई दे रही हैं। 


रंगोली ने अपने स्टेटस में लिखा है, कंगना सबके लिए ग्रेट स्टाइल आइकन हैं। उन्होंने कंगना की साड़ी और सनग्लासेज वाली तस्वीरें लगाई हैं। दूसरे स्टेटस में लिखा है, उनका उद्देश्य सिर्फ महिलाओं को साड़ी पहनने के लिए प्रेरित करना और अपनी हैंडलूम इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करना है। 



रंगोली ने कंगना के साड़ी वाले और कोलाज पोस्ट किए हैं। इनमें लिखा है, ये देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि कैसे यंग महिलाएं उससे प्रेरित होती हैं और उसे फॉलो करती हैं, हम सभी करते हैं। एक और पोस्ट में लिखा है, मेरा मतलब है जरा देखिए उन्हें, कौन इंस्पायर नहीं होगा। 


रंगोली ने इसके बाद तापसी की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लिखा है, लेकिन लेकिन कंगना की हर चीज की बुरी तरह रिसर्च करना जैसे कि आपका अपना कोई टैलंट ही नहीं है, जैसे कोई पीछे पड़ने वाला पागल फैन करता है, न सिर्फ उनके कोट्स, लुक्स, स्टाइल कॉपी करना फिर ये दावा करना कि साड़ी लुक को कूल बना दिया, मतलब कुछ ज्यादा हो गया ना...और फिर कहती हो मुझे सस्ती कॉपी बोला।


हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ये वाला पोस्ट डिलीट कर दिया और इसकी जगह लिखा, लेकिन ये कूल नहीं लगता कि क्रीपी फैन की तरह न सिर्फ हर इंटरव्यू, लुक और स्टाइल कॉपी करो बल्कि पूरा काम करने का तरीका भी, लेकिन छोटे स्तर पर। इसके बाद भी लेजंड के बारे में घटिया बातें बोलो, आज एक बार फिर से जब मैं ये देखती हूं तो हैरानी होती है कि लुक कॉपी किया, चलो ठीक है लेकिन ये दावा करना कि साड़ी लुक को कूल बना दिया... ऐसा कहकर बच नहीं सकतीं। रंगोली ने तापसी को टैग भी किया है। हालांकि अभी तक तापसी ने रंगोली के इस ताने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 
facebook twitter instagram