+

देश की बेटियों को प्रेरित करने के लिए कंगना रनौत ने शेयर किया ये खास ट्वीट, कहा- 'डरो मत, मार-मारकर चमड़ी...'

फिल्म इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह एक्टिव हैं। किसी भी मुद्दे पर वह बिना डरे अपनी राय सोशल मीडिया
देश की बेटियों को प्रेरित करने के लिए कंगना रनौत ने शेयर किया ये खास ट्वीट, कहा- 'डरो मत, मार-मारकर चमड़ी...'
फिल्म इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह एक्टिव हैं। किसी भी मुद्दे पर वह बिना डरे अपनी राय सोशल मीडिया के जरिए या फिर किसी इंटरव्यू के माध्यम से रखती हैं। उन्हें अपनी राय रखने में किसी चीज का भी संकोच नहीं होता है। पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर कंगना सक्रिय हैं। 


बॉलीवुड के मुद्दों पर जैसे नेपोटिज्म और ड्रग एंगल पर कंगना रनौत ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हमला किया है। इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों पर लगातार सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने निशाना साधा है। अब एक बार फिर से कंगना ने ट्वीट करते हुए देश की बेटियों और महिलाओं के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है। कंगना ने इस वीडियो के साथ कहा है कि कोई महिलाओं का कुछ नहीं बिगाड़ सकता अगर वह न डरे तो। 


ट्विटर पर एक वीडियो कंगना रनौत ने साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के को बुरी तरह से एक लड़की पीटती नजर आ रही है। कंगना ने वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा,  मुझे पता नहीं हुआ क्या मगर रोज़-रोज़ बलात्कार, मर्डर, लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूं कि मैं चाहती हूं की हर लड़की यह देखे, डरो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डराए तो जानों की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता, मार-मार के चमड़ी निकल दो, बहुत बढ़िया किया लड़की।


कंगना रनौत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने रिएक्‍शनंस दिए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वह अपनी बेटी को ऐसा ही बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि अन्य यूजर्स ने कंगना की इस पोस्ट को पसंद किया है और आगे शेयर भी कर रहे हैं। हाथरस या बलरामपुर मामले पर भी इससे पहले कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उसकी कड़ी निंदा की थी।  
facebook twitter instagram