+

'मणिकर्णिका डॉल' बाजार में आई, कंगना रनौत की टीम ने खूबसूरत तस्वीर शेयर करके कहा- बच्चों के लिए स्वतंत्रता सेनानी....

'मणिकर्णिका डॉल' बाजार में आई, कंगना रनौत की टीम ने खूबसूरत तस्वीर शेयर करके कहा- बच्चों के लिए स्वतंत्रता सेनानी....
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने कई सेलेब्स पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया। हालांकि वह अभी भी इस मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं और जवाब दे रही हैं। लेकिन इस बार कंगना अपनी 'मणिकर्णिका डॉल' की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कंगना की टीम ने उनकी 'मणिकर्णिका डॉल' की तस्वीर पोस्ट की। 


कंगना की यह डॉल बच्चों के बीच काफी फेमस बहुत कम समय में हो गयी है। साल 2019 में कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हुई थी और उसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था। उसी कैरेक्टर को लेकरयह डॉल बनाई गई है जिसे उनकी टीम ने साझा किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि डॉल ने उन्हीं की तरह साड़ी और जेवर पहने हुए हैं।


सोशल मीडिया पर कंगना की टीम ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मणिकर्णिका डॉल बच्चों की नई पसंद बन गई है। यह अच्छी बात है जब बच्चे अपने नायकों के बारे में सीखते हुए बड़े होते हैं और देशभक्ति और बहादुरी से प्रेरित होते हैं।


यही रखा कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को आई थी। कंगना ने लीड रोल इस फिल्म में निभाया था। इतना ही नहीं एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी कंगना ने अपनी नई पारी इस फिल्म के साथ शुरू की थी। 


दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी और कंगना की अदाकारी की भी सराहना की थी। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने झांसी की रानी की सहयोगी झलकारी बाई का किरदार इस फिल्म में निभाया था। कंगना ने अपना प्रोडक्शन हाउसभी इस फिल्म के नाम पर रखा है मतलब मणिकर्णिका फिल्म्स।

कंगना चर्चा में सुशांत सिंह की मौत के बाद से 

हालांकि कंगना सुर्खियों में हमेशा ही बनी रही हैं। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उन्होंने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया हुआ है। बॉलीवुड की नेपोटिज्म गैंग को सुशांत की मौत का जिम्मेदार कंगना ने वीडियो जारी करके ठहराया था। उसके बाद से तो लगातार यह बहस छिड़ी हुई है। 


कंगना की ये हैं आगामी फिल्में 

कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग बंद है और तब से  मनाली में अपने परिवार के साथ कंगना समय बीता रही हैं। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी बन रही है उसमें कंगना लीड किरदार निभा रही हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग बंद है। धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों का भी कंगना हिस्सा हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter