+

अब कंगना के निशाने पर आये आमिर खान,एक्ट्रेस ने टैग करके पूछा सवाल, 'बॉलीवुड गैंग्स' पर भी कसा तंज

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से लगातार लाइम लाइट में जमकर छाई हुई हैं। अब तो कंगना आए दिन अपने विवदित बयानों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं।
अब कंगना के निशाने पर आये आमिर खान,एक्ट्रेस ने टैग करके पूछा सवाल, 'बॉलीवुड गैंग्स' पर भी कसा तंज
बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ महीनों से लगातार लाइम लाइट में जमकर छाई हुई हैं। अब तो कंगना आए दिन अपने विवदित बयानों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। यूं तो कंगना कभी बॉलीवुड पर निशाना साधती हैं तो कभी स्टार्स से सवाल जवाब करना शुरू कर देती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब कंगना ने बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान से सवाल किया। 


मालूम हो कि कंगना रनौत के खिलाफ हाल ही में मुंबई में एक एफआईआर दर्ज हुई है। महत्वपूर्ण बात कंगना के ऊपर दर्ज होने वाली ये 10 दिनों के अंदर तीसरी एफआईआर है,जिसके बाद से एक्ट्रेस बौखलाई हुई नजर आ रही हैं। खुद पर रिपोर्ट दर्ज हो जाने के बाद कंगना ने आमिर खान से सोशल मीडिया के जरिए एक सवाल किया है। 


कंगना ने किया ट्वीट...

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में कंगना ने लिखा,जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था,मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने, इस इंटॉलरेंट देश में?' इसके साथ उन्होंने इस ट्वीट में आमिर खान को भी टैग किया है।


वैसे कंगना जब ट्वीट करना शुरू करती हैं तो वो ट्वीट्स की झड़ी लगा देती है। इसलिए कंगना ने अपने एक ट्वीट के बाद कई सारे ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा,'कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।


वहीं एक अन्य ट्वीट में कंगना ने खुद के जेल की बात को स्वीकारते हुए लिखा, 'मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।'


बता दें,बीते गुरुवार को कंगना रणौत के ऊपर एक केस दर्ज किया गया है,जिसमें कंगना के ऊपर कोर्ट के खिलाफ भद्दा पोस्ट करने का आरोप लगा है। इस दौरान मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई और कंगना रनौत के खिलाफ दो समुदायों के बीच मनमुटाव पैदा करने का आरोप लगाया है। 

facebook twitter instagram