+

कंगना रनौत ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर दीपिका पादुकोण मारा को ताना, बताया 'डिप्रेशन की दुकान...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी भी अपने मन की बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं।
कंगना रनौत ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर दीपिका पादुकोण मारा को ताना, बताया 'डिप्रेशन की दुकान...'
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कभी भी अपने मन की बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो कि अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत पूरी दुनिया के सामने अपने विचार रखने में जरा नहीं हिचकिचाती हैं। यही वजह है जो बीते कई महीनों से कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर भी कंगना रनौत अपने दुश्मनों पर निशाना साधना नहीं भूली हैं। जहां उन्होंने लोगों से अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या देखने की अपील की। लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण का नाम लिए बिना उनपर ताना भी मारा। सोशल मीडिया पर कंगना का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।


विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर कंगना रनौत  ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या का है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-  'हमने ये फिल्म मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए बनाई थी। मेरी इस फिल्म को कोर्ट में घसीटा गया। मीडिया ने मुझे बैन कर दिया था। डिप्रेशन की दुकान की वजह से मुझे आखिरी समय में अपनी फिल्म का नाम ही बदलना पड़ गया। मेरी फिल्म की रिलीज में अड़चनें पैदी की गई क्योंकि मैंने एक अच्छी फिल्म बनाई थी। अगर आपने आज तक ये फिल्म नहीं देखी है तो 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर जजमेंट है क्या जरुर देखें।'



कंगान ने वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह कहते सुनाई दे रही हैं कि दुनिया मुझे मेंटल कहती है. शायद वो मुझे समझ नहीं पाते हैं या जिन्हें हम नहीं समझ पाते हैं, वही मेंटल होते हैं. मेरी दुनिया सबसे अलग है, कितनी अलग है ये मुझे नहीं पता, मगर जैसी भी है मुझे पसंद हैं और मैं सिर्फ अपने हिस्से का जीना चाहती हूं.

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram